35.6 C
Panipat
April 16, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeHaryanaHaryana CrimeHaryana NewsPanipat

बदमाशों ने हवाई फायरिंग कर जान से मारने की युवक को दी धमकी, मांगी 1 करोड़ की रंगदारी.

वायस ऑफ पानीपत(कुलवन्त सिंह)- हरियाणा के रोहतक जिले के बहु अकबरपुर स्थित गांव मोखरा खास में कार सवार बदमाशों ने एक युवक के घर के बाहर हवाई फायरिंग की और जान से मारने की धमकी देते हुए 1 करोड़ की रंगदारी मांगी। इतना ही नहीं, बदमाशों ने पीड़ित युवक की जींद स्थित ससुराल जाकर भी ससुरालियों को धमकाते हुए रुपए दिलवाने की धमकी दी थी। पीड़ित की शिकायत के आधार पर पुलिस ने रंगदारी मांगने पर आर्म्स एक्ट में केस दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है। दोनों जगहों पर आरोपी सीसीटीवी कैमरों में कैद हुए हैं।

वहीं बहु अकबरपुर थाना पुलिस को दी शिकायत में कृष्ण मलिक ने बताया कि वह गांव मोखरा खास पाना श्याम का रहने वाला है। वह बिल्डिंग मैटेरियल का काम करता है। 4 सितंबर की रात करीब सवा 8 बजे वह अपने घर पर था। इसी दौरान घर के बाहर अंकित निवासी मोखरा पाना खाडयण छाजाण, रविंद्र निवासी मोखरा व एक अन्य शख्स कार में आए। तीनों जबरन घर के दरवाजे खुलवाने लगे। दरवाजा नहीं खोला तो उन्होंने हवाई फायर किया और मारने की धमकी देते हुए 5 सितंबर की दोपहर 12 बजे तक 1 करोड़ रुपए देने की मांग की

अभी आरोपी घर के बाहर ही थे कि गांव से कृष्ण के पिता जयसिंह आ गए और आरोपियों ने उनके सिर पर पिस्तौल तान दी और पैसे की मांग की। साथ ही धमकी भी दी कि घर से बाहर यह बात किसी को भी बताई तो वे सभी को जान से मार देंगे। उन्होंने कई लोगों को घर की रेकी पर लगाया हुआ है। अगर पुलिस को शिकायत भी देने जाओगे तो रास्ते में ही मार देंगे। इसके बाद आरोपी वहां से फरार हो गए।

जानकारी देते हुए कृष्ण ने बताया कि अंकित के साथ उसका करीब 10 लाख रुपए का लेन देन था, जो वह करीब दो माह पहले ही चुकता कर चुका है। बावजूद इसके आरोपी अब 1 करोड़ 65 लाख रुपए की मांग कर रहे हैं। आरोपियों ने 3 सितंबर की दोपहर को जींद के गांव डिगाना स्थित उसकी ससुराल जाकर ससुरालियों को भी धमकाया था। आरोपियों ने ससुराल में उसकी सास को धमकाते हुए कहा था कि वे रोहतक से आए हैं और कृष्ण से 1.65 करोड़ रुपए दिलवा दो, वरना अंजाम अच्छा नहीं होगा।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

ट्रैफिक नियमों का पालन न करने वाले हो जाएं सावधान, अब कैमरे करेंगे चालान

Voice of Panipat

Haryana में डाक्टरो और स्टाफ को मिली सौगात, free रह सकेंगे PWD रेस्ट हाउस में

Voice of Panipat

हरियाणा के इस मंत्री ने दिया मोदी मंत्रिमंडल से इस्तीफा, पढ़िए किसको मिल सकती है जिम्मेदारी

Voice of Panipat