34.9 C
Panipat
April 14, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsPanipat Crime

खेतो से टयूबवैल की केबल (तार) चोरी करने वाले दो आरोपित काबू

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह):- खेतो से टयूबवैल की केबल (तार) चोरी करने की वारदात को अंजाम देने वाले दो आरोपित काबू । पकडे गए आरोपितो की पहचान राजेश उर्फ बडी व लाभ सिंह उर्फ लभ्भा निवासी महराणा  पानीपत  के रुप मे हुई। दोनो आरोपित नशा करने के आदि है । नशे की तल पुरी करने के लिए पैसो की जरुरत पडी तो आरोपितो ने खेतो मे टयूबवैल की केबल(तार ) चोरी करने की वारदात को अंजाम देने शुरु कर दिया ।

सीआईए-टू प्रभारी इंस्पेक्टर विरेंद्र सिंह ने बताया कि वीरवार शाम सीआईए-टू की एक टीम गस्त के दौरान गोहाना रोड सुगर मिल के पास मौजूद थी । पुलिस टीम को गुप्त सुचना मिली कि संदिग्ध किस्म के दो युवक किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक मे महराणा बस स्टॉप के पास घुम रहे है । सुचना के आधार पर पुलिस टीम ने तुरंत मौके पर दंबिश देते हुए दोनो युवको को काबू कर नामपता पुछा तो युवको ने अपनी पहचान राजेश उर्फ बडी पुत्र हंसराज व लाभसिंह उर्फ लाभ्भा पुत्र रविन्द्र निवासी महराणा पानीपत के रुप मे बताई । शक केआधार पर गहनता से पुछताछ की तो  दोनो युवको ने बिते रविवार 31 मई की रात महराणा गाँव मे प्रदीप के खेत मे लगे टयूबवैल की स्टारटर से मोटर तक की केबल तार चोरी करने की वारदात को अंजाम देने बारे स्वीकारा । केबल चोरी की उक्त वारदात बारे थाना माडल टाउन मे प्रदीप पुत्र बलबीर निवासी महराणा की शिकायत पर मुकदमा दर्ज है ।

इंस्पेक्टर विरेंद्र सिंह ने बताया कि गिरफ्तार दोनो आरोपितो की निशानदेही पर चोरीशुदा केबल (तार) बरामद कर दोनो आरोपितो को आज माननीय न्यायालय मे पेश कर न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया । 

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

HARYANA अफसरशाही में मचा हड़कप, पूर्व CM मनोहर लाल कैबिनेट लेटर से 500 करोड़ की जमीन हथियाने का पर्दाफाश

Voice of Panipat

बेहतर कैमरा क्वालिटी से लेकर नए चार्जिंग पोर्ट तक, 3 बड़े बदलावों से बदलेगा iPhone चलाने का अंदाज

Voice of Panipat

स्नेचिंग की वारदात को अंजाम देने वाले 2 आरोपित 3 दिन की रिमांड पर

Voice of Panipat