14.2 C
Panipat
February 23, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsHaryanaIndia NewsLatest NewsPanipat

BIKE चलाने का शोक हुआ, तो कर ली BIKE चोरी, अब गिरफ्तार

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह):- एंटी व्हीकल थेप्ट पुलिस टीम ने चोरी की बाइक सहित एक युवक को गिरफतार किया। आरोपी की पहचान रोहित निवासी शिमला गुजरान के रूप में हुई।

एंटी व्हीकल थेप्ट इंचार्ज सब इंस्पेक्टर संदीप ने बताया कि पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसको बाइक चलाने का शौक है। शौक पूरा करने के लिए उसने बाइक चोरी की वारदात को अंजाम दिया। आरोपी के कब्जे से चोरीशुदा बाइक बरामद कर पुलिस टीम ने आरोपी रोहित को वीरवार को कोर्ट में पेश किया जहा से उसे न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया।

सब इंस्पेक्टर संदीप ने बताया कि एंटी व्हीकल थेप्ट पुलिस टीम को बुधवार देर शाम गश्त के दौरान गुप्त सूचना मिली थी कि जीटी रोड अनाज मंडी कट के पास सदिग्ध किस्म का एक युवक स्पलेंडर बाइक पर घूम रहा है। बाइक चोरी की होने की संभावना है। पुलिस टीम ने सूचना को पुख्ता मानते हुए मौके पर दबिश देकर युवक को काबू कर पूछताछ की तो उसने अपनी पहचान रोहित पुत्र शिव नारायण निवासी शिमला गुजरान के रूप में बताई। बाइक के कागजात मांगने पर युवक बहाने बाजी करने लगा। गहनता से पूछताछ की तो आरोपी ने उक्त बाइक मई में बापौली से चोरी करने बारे स्वीकारा। बाइक चोरी की उक्त वारदात बारे थाना बापौली में दिलशाद पुत्र जुहर हसन निवासी पसीना खुर्द की शिकायत पर मुकदमा दर्ज है।

थाना बापौली में दिलशाद निवासी पसीना खुर्द ने शिकायत देकर बताया था कि वह 2 मई को गांव बापौली में दोस्त धीरू संरपच के घर शादी में गया था। बाइक को खड़ी कर वह टेंट में खाना खाने चला गया। कुछ देर बाद बाहर आकर देखा उसकी बाइक नही मिली। अज्ञात चोर बाइक को चोरी कर ले गए। शिकायत पर थाना में मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी थी।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

पानीपत में फिर हादसा, एक फोन सुनते हुए रेलवे लाइन और दूसरा बंद फाटक कर रहा था क्रॉस, तभी आ गई ट्रेन

Voice of Panipat

मणिपुर मामले में चार आरोपियों को किया पुलिस ने गिरफ्तार

Voice of Panipat

जीटी रोड रेस्ट हाउस के पीछे व विर्क नगर मे काटी जा रही अवैध कॉलोनी

Voice of Panipat