38.7 C
Panipat
June 14, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsHaryanaHaryana NewsLatest NewsPANIPAT NEWS

PANIPAT मे होमगार्ड की ईमानदारी, पैसो और गहनो से भरा पर्स लौटाया महिला को, रास्ते मे पड़ा मिला था पर्स

वायस ऑफ पानीपत (सोनम गुप्ता):- पानीपत पुलिस मे तैनात ट्रैफिक पुलिसकर्मियों ने आज ईमानदारी की मिसाल पेश कर दी..दरअसल पानीपत शहर के लालबत्ती चौक पर होमगार्ड के जवान राजेश को ड्यूटी के दौरान एक लावारिस पर्स पड़ा मिला। पर्स में कैश, आभूषण और दस्तावेज थे। दस्तावेजों को खंगालते हुए पुलिस ने महिला के गांव की सरपंच से संपर्क किया। सरपंच के माध्यम से महिला तक उसके पर्स गुम होने की खबर पहुंची। जिसके बाद महिला वापस शहर आई। जहां पुलिसकर्मियों ने उसका पर्स लौटा कर महिला के चेहरे पर खुशी ला दी।

शहर में दिल्ली से चंडीगढ़ वाली लेन में लालबत्ती चौक पर शनिवार दोपहर को ड्यूटी कर रहे होम गार्ड के जवान राजेश को एक लावारिस पर्स पड़ा मिला। पर्स को मौके से उठाकर जब उसे चेक किया तो उसके अंदर दो जोड़ी सोने की बालियां, 10,000 रुपए कैश व जरूरी दस्तावेज थे। दस्तावेजों के आधार पर महिला का पता गांव दीवाना का पाया गया। जिसके बाद दीवाना गांव की सरपंच से बातचीत की गई। बातचीत के बाद सरपंच ने गांव की रहने वाली कृष्णा पत्नी वीरभान को पर्स खोया-पाया की सूचना दी। सूचना मिलने के बाद कृष्णा को पुलिस ने लाल बत्ती चौक पर बुलाया गया। जहां हेड कॉन्स्टेबल जगमाल सिंह की अध्यक्षता में होम गार्ड सुरेंद्र और होम गार्ड राकेश ने पर्स महिला को वापस लौटाया। महिला ने पुलिस का धन्यवाद किया।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

रेल रोको आंदोलन के चलते 36 ट्रेनें हुई रद्द, 22 का करना पड़ा रुट डायवर्ट

Voice of Panipat

अगले महीने शुरू हो सकते हैं नीट यूजी परीक्षा के लिए Registration

Voice of Panipat

तीन दिवसीय ऑनलाइन क्षमता संवर्धन कार्यक्रम का आरंभ एवं विज्ञान विषय की मेज़बानी डी०ए०वी० पुलिस पब्लिक स्कूल द्वारा की गई

Voice of Panipat