43.6 C
Panipat
June 24, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsHaryanaHaryana NewsLatest NewsPANIPAT NEWS

पानीपत लघु सचिवालय का बदला नाम, अब जिला सचिवालय के नाम से जाना जाएंगा

वायस ऑफ पानीपत (सोनम गुप्ता):- पानीपत सचिवालय का नाम अब जिला सचिवालय होगा, इसको लेकर उपायुक्त (DC) वीरेंद्र दहिया ने शनिवार को आयोजित अधिकारियों की बैठक में नगराधीश राजेश सोनी को निर्देश दिए हैं कि लघु सचिवालय का नाम बदलकर जिला सचिवालय किया जाए ताकि आने जाने वाले राहगीरों और पढऩे वालों को पता चल सके कि जिला मुख्यालय यहां पर स्थित है।

उन्होंने कहा कि शीघ्र ही सभी अधिकारियों और विभिन्न सामाजिक संगठनों को बुलाकर सडक़ सुरक्षा से संबंधित बैठक का आयोजन भी किया जाएगा। जिला में सुगम आवागमन के साधन विकसित किए जाएंगे। डीसी वीरेंद्र दहिया ने जानकारी देते हुए बताया कि परिवहन विभाग की ओर से भी जिला को 50 वातानुकूलित इलेक्ट्रिक बसें उपलब्ध कराई गई हैं, जो जिला में लोकल रूट पर चलेंगी। इससे बेहतर परिवहन व्यवस्था को बल मिलेगा।

अवैध रूप से चलने वाले वाहनों पर कसा जाएगा शिकंजा

उपायुक्त वीरेेंद्र दहिया ने सीधे तौर पर ऐसे लोगों को चेतावनी दी है जो अवैध रूप से सडक़ों पर वाहनों को दौड़ा रहें हैं और अवैध रूप से सवारियों को ढ़ोकर उनकी जान जोखिम में डाल रहें हैं ऐसे वाहनों और उनके मालिकों के विरूद्घ विशेष रूप से अभियान चलाया जाएगा और शीघ्र ही इसको लेकर बैठक भी आयोजित की जाएगी।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

BREAKING: पहलवान निशा हत्याकांड का मुख्य आरोपी कोच और उसका साथी गिरफ्तार

Voice of Panipat

नगर निगम द्वारा जारी किया ये 0180-2642500 हेल्पलाइन नंबर कैसे दिलाएगा आपको बंदरों के आतंक से निजात,जानिए

Voice of Panipat

डी0ए0वी0 पुलिस पब्लिक स्कूल के विद्यार्थी गिरीश ने प्रौद्योगिकी यानी स्क्रैच सॉफ्टवेयर के जरिए कोविड-19 के खिलाफ़ आरंभ किया जागरूकता अभियान

Voice of Panipat