33.1 C
Panipat
June 20, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsHaryanaHaryana NewsLatest News

Haryana: ये अफसर जाएंगे जेल ? CM ने दी चेतावनी, पढ़िए कौन है ये अफसर

वायस ऑफ पानीपत (सोनम गुप्ता):- फरीदाबाद के तिगांव में मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने ‘हरियाणा प्रगति रैली’ की। भारत माता की जयघोष के साथ रैली को संबोधित करते हुए मनोहर लाल ने कहा कि विधायक राजेश नागर काम न करने वाले चार नकारा अधिकारियों के नाम बताएं, 15 दिन‌ के अंदर इनकी जांच करा के जिले‌ से बाहर करेंगे। अगर जांच के दौरान भ्रष्टाचार में लिप्त पाए गए तो उन्हें जेल का भी रास्ता दिखाया जाएगा। मुख्यमंत्री ने कहा कि पिछले दिनों हमारी सरकार ने ऐसे भ्रष्ट अफसरों को जेल की सलाखों के पीछे पहुंचाया। हमारी सरकार मुफ्त की नीति के खिलाफ है।

सीएम मनोहर लाल ने मानी कृष्ण पाल गुर्जर की मानें

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर की मांग पर मंधावली और मंझावली के पटवार घरों को तिगांव तहसील से जोड़ने को स्वीकृति दे दी है। मुख्यमंत्री ने कहा विभिन्न मांगों की फेहरिस्त बहुत है लंबी, इनको पढ़ेंगे तो रात हो जाएगी, इनमें विभिन्न और भी अन्य मांगों को फिजिबिलिटी रिपोर्ट के आधार पर मंजूर किया जाएगा। मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कुल 1480 करोड रुपये की लागत से होने वाले विकास कार्यों को मंजूरी दे दी है।

रैली को संबोधित करते हुए मनोहर लाल ने कहा कि सरकार युवाओं को कुशल कारीगर के रूप में सक्षम कर रोजगार दिला रही है। विभिन्न गांवों के प्रभावित किसानों को मुआवजा दिलाएंगे। ग्रेटर फरीदाबाद में 12 करोड़ की लागत से अग्निशमन केंद्र बनेगा। ग्रेटर फरीदाबाद की 25 सड़कों को ₹67 करोड़ की लागत से बनाया जाएगा। बल्लभगढ़ से वाया तिगांव मंझावली मार्ग चार मार्गीय 68 करोड़ से बनेगा। तिगांव के राजकीय विद्यालय का जर्जर भवन‌ का 47 करोड रुपए की लागत से पुनर्निर्माण होगा। रैली में सीएम ने इसकी घोषणा की है. सीएम ने 45 करोड़ रुपये की लागत से तैयार विभिन्न परियोजनाओं का उद्घाटन किया। इस तरह से 1525 करोड़ रुपये के विकास कार्यों से क्षेत्र की सूरत बदलेगी ।

इससे पहले रैली को संबोधित करते हुए विधायक राजेश नागर ने मुख्यमंत्री के समक्ष क्षेत्र के लोगों की समस्याएं और विकास की मांगे रखी। वहीं, फरीदाबाद के सासंद और केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि विधायक राजेश नागर ने जो 25 मांगें रखी हैं, उसमें मेरी भी सहमति है।‌ सभी मांगों को स्वीकृत किया जाए। केंद्रीय राज्य मंत्री ने कहा कि पीएम मोदी और मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में हुए विकास कार्यों के बाद कनेक्टिविटी बेहतर हुई है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

पंचकुला में 3 जगहों पर ED की रेड

Voice of Panipat

नोकरी लगवाने के नाम पर लाखो की धोखाधड़ी करने के मामले मे महिला सहित तीन आरोपित गिरफ्तार

Voice of Panipat

महिला ने पति व ससुरालपक्ष पर दहेज प्रताड़ना के लगाए आरोप, पुलिस ने पति समेत 2 को किया गिरफ्तार

Voice of Panipat