38.7 C
Panipat
June 14, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeHaryanaHaryana NewsLatest NewsPanipat Crime

चोरी करने वाली महिलाओं के गिरोह का पर्दाफाश, कपड़े की दुकान से चोरी किए थे डेढ लाख के कपड़े

वायस ऑफ पानीपत (सोनम गुप्ता):- चोरी करने वाले महिलाओं के गिरोह का पर्दाफाश हुआ है.. तीन महिलाओं सहित एक युवक को गिरफ्तार किया गया है. आरोपी सितम्बर 2021 में मतलोडा में कवि रोड पर कपड़े की दुकान से करीब डेढ लाख रूपए कीमत के कपड़े चोरी कर फरार हो गई थी

थाना मतलोडा प्रभारी इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि दुकान से कपड़े चोरी करने वाले महिलाओं के गिरोह का पर्दाफाश करते हुए थाना मतलोडा पुलिस की टीम ने गिरोह की तीन महिलाओं सहित एक युवक को शुक्रवार साय हिसार के गांव भटोल से गिरफ्तार करने में बड़ी कामयाबी हासिल की। आरोपी सितम्बर 2021 में मतलोडा में कवि रोड पर कपड़े की दुकान से करीब डेढ लाख रूपए कीमत के कपड़े चोरी कर फरार हो गई थी। वारदात बारे थाना मतलोडा में धर्मगढ़ निवासी रविंद्र कि शिकायत पर मुकदमा दर्ज है। गिरोह को पकड़ने के लिए थाना मतलोडा पुलिस की टीम विभिन्न पहलूओं पर गहनता से छानबीन करते हुए भरसक पर्यासरत थी। पुलिस टीम को शुक्रवार साय हांसी के पास स्थित गांव भटोल में आरोपियों बारे गुप्त सूचना मिली थी। गिरफ्तार आरोपियों की पहचान शीला पत्नी चिमनलाल निवासी हांसी, बबली पत्नी कुलदीप निवासी भटोल, शकुंतला पत्नी सतबीर निवासी बकलाना व रिंकू पुत्र जसवंत निवासी लालपुरा हिसार के रूप में हुई। चोरी किया करीब डेढ़ लाख रुपए कीमत का कपड़ा व वारदात में प्रयोग की गाड़ी बरामद करने एवं अन्य वारदातों बारे गहनता से पुछताछ करने व गिरोह में शामिल अन्य आरोपियों के ठिकानों का पता लगा काबू करने के लिए पुलिस टीम ने गिरफ्तार तीनो आरोपी महिला सहित युवक को माननीय न्यायालय में पेश कर चारो को 2 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया।

उल्लेखनीय है कि थाना मतलोडा में धर्मगढ निवासी रविंद्र पुत्र राजेश ने 27 सितंबर 2021 को शिकायत देकर बताया था की उसकी मतलोडा में कवि रोड पर झंडूमल चौक पर लेडिज सूट की दुकान है। 25 सितंबर की साय करीब साढ़े 5 बजे वह दुकान पर बैठा हुआ था, इसी दौरान दुकान पर दो महिला आई। इसके 5 मिनट बाद ही तीन महिलाएं और दुकान पर आई और सुट दिखाने के लिए कहने लगी। सूट दिखाने लगा तो महिलाओं ने उसको कोई नशीला पदार्थ सुघा दिया जिससे वह बेहोशी जैसी हालत में हो गया। करीब डेढ़ घंटे बाद उसको होश आया तो दुकान से करीब डेढ़ लाख रूपए के सूट गायब थे। दुकान पर आई पांचो महिलाए सूट चोरी करके ले गई। उसने आस पास लगे सीसीटीवी कैमरा में केद फुटेज को चैक किया तो पांचो आरोपी महिलाए चोरी किये सूट ले जाते हुए साफ-साफ दिखाई दे रही थी। एक अन्य सीसीटीवी कैमरे में कैद फुटेज की जांच करने पर दिखाई दिया कि आरोपी महिलाए इनोवा गाड़ी में सवार होकर आई थी। रविंद्र की शिकायत चोरी की विभिन्न धाराओ के तहत थाना मतलोडा में मुकदमा दर्ज कर पुलिस टीम ने आरोपी महिलाओं का पता लगाने व धरपकड़ के प्रयास शुरू कर दिए थे।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

हरियाणा विधानसभा सत्र शुरु, एक सप्ताह के कामों को निपटाने की तैयारी

Voice of Panipat

HARYANA के इस जिले में मिला ओमिक्रोम से संक्रमित युवक, विदेश से आया था युवक

Voice of Panipat

इस हाईवे पर सफर करना पड़ेगा महंगा, 2 नवंबर से देना होगा टोल

Voice of Panipat