28.3 C
Panipat
July 18, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeHaryanaHaryana CrimeHaryana NewsPanipat Crime

कर्मचारी की रिटायरमेंट पार्टी में हुई मारपीट, शराब के नशे में रोडवेज के SI से की मारपीट

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)- कर्मचारी की रिटायरमेंट पार्टी में रोडवेज के दो कर्मचारी आपस में भिड़ गए। मारपीट में रोडवेज के यार्ड मास्टर प्रदीप हुड्डा ने सब इंस्पेक्टर सतीश कुमार के सिर में लोहे की रॉड मारकर घायल कर दिया। आरोप है कि यार्ड मास्टर प्रदीप हुड्डा शराब के नशे में था। घायल एसआई सतीश कुमार को इलाज के लिए नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने यार्ड मास्टर प्रदीप हुड्डा के खिलाफ केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

सिवानी बोलान वासी 47 वर्षीय सतीश कुमार ने बताया कि वह रोडवेज में एसआई के पद पर कार्यरत है। सोमवार शाम को वह जुर्माना व नकदी जमा करवाने के लिए दफ्तर में आया था। उसी दौरान वहां पर रोडवेज के कर्मचारी रणधीर के रिटायर होने पर पार्टी चल रही थी। नकदी जमा करवाने के बाद वह पार्टी में शामिल हो गया और उसने रणधीर को माला पहना दी।

तभी वहां पर खड़े यार्ड मास्टर प्रदीप हुड्डा ने गाली-गलौज शुरू कर दी। प्रदीप हुड्डा ने उससे कहा कि यहां पर तेरा क्या काम है। जब सतीश वहां से अपनी स्कूटी पर जाने लगा तो प्रदीप हुड्डा ने उसका रास्ता रोक लिया व मारपीट करते हुए लोहे की रॉड सतीश के सिर में दे मारी। मारपीट होती देखकर रोडवेज के अन्य कर्मचारियों ने सतीश को छुड़वाया व उसको अस्पताल में भर्ती करवाया ।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

देसी कट्टे से खेल रहा था मासूम, छाती में गोली लगी, हुई मौत

Voice of Panipat

नरेंद्र मेहता पानीपत थर्मल प्लांट में 37 वर्षों की सेवा के बाद सेवानिवृत, अधिकारियों ने दी शानदार विदाई

Voice of Panipat

30 या 31 अगस्त कब है रक्षाबंधन मनाने का शुभ मुहूर्त, पढि़ए पूरी खबर

Voice of Panipat