38.7 C
Panipat
June 14, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimePanipatPanipat CrimePANIPAT NEWS

बाइक सवार बदमाशों ने गन प्वाइंट पर की किसान से लूटपाट, लूटी 6 लाख की नकदी

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)- मामला पानीपत के गोहाना का है जहां बदमाश बेखौफ होकर लूट की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। मामले की बात करें तो बीते दिन गांव जागसी के किसान ब्रह्मप्रकाश से चार बदमाशों ने उसकी कनपटी पर पिस्तौल लगा छह लाख रुपये लूट लिए। वह एक बैंक के अपने खाते से रुपये निकलवा कर दूसरे बैंक के खाते में कृषि कार्ड के ऋण के रुपये जमा करवाने जा रहा था। जागसी से बुटाना के बीच किसान को रोक कर बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया। ब्रह्मप्रकाश की शिकायत पर बरोदा थाना में मामला दर्ज किया गया। गोहाना में चार दिन में लूट की तीसरी वारदात हुई।

गांव जागसी के ब्रह्मप्रकाश ने बताया कि वह खेती करता है। सोमवार दोपहर को उसने गांव स्थित स्टेट बैंक आफ इंडिया की शाखा से खाते से रुपये निकलवाए। उन्होंने गांव बुटाना स्थित पंजाब नेशनल बैंक की शाखा से कृषि कार्ड बनवा कर ऋण ले रखा है। ब्रह्मप्रकाश छह लाख रुपये लेकर दोपहर पौने एक बजे मोटरसाइकिल पर गांव बुटाना में बैंक में रुपये जमा करवाने के लिए चला। किसान जागसी से गंगाना लिंक रोड के बीच में पहुंचा तो दो मोटरसाइकिलों पर चार युवक आए। उन्होंने ब्रह्मप्रकाश के सामने अपनी मोटरसाइकिलें अड़ा दी।

बताया जा रहा है कि युवकों ने अपने चेहरे कपड़ों से ढक रखे थे। एक युवक मोटरसाइकिल से उतर कर आया और ब्रह्मप्रकाश की कनपटी पर पिस्तौल लगा दी और उससे छह लाख रुपये लूट लिए। आरोपित मोटरसाइकिलों पर बैठ कर गंगाना की तरफ फरार हो गए। इससे पहले शुक्रवार को बरोदा थाना क्षेत्र में गांव रुखी के किसान धूप सिंह से बदमाशों ने मारपीट करके एक लाख 20 हजार रुपये लूटे थे। धूप सिंह गांव कथूरा से रुपये लेकर मोटरसाइकिल पर गांव जा रहा था।

गांव कथूरा और छिछड़ाना के बीच किसान से पांच बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया था। शुक्रवार को शहर थाना क्षेत्र में दुकानदार संजय से 45,000 हजार रुपये लूट गए थे। वार्ड 16 में धर्मपुरा बस्ती के संजय ने रोहतक रोड के साथ दुकान कर रखी है। शुक्रवार रात को वह दुकान बंद करके घर जा रहा था। तीन बदमाशों ने पिस्तौल दिखा कर रुपये लूटे थे। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

पूर्व विधानसभा स्पीकर स्वर्गीय चौधरी सतबीर सिंह कदियान के जन्मदिवस पर किया गया भंडारे का आयोजन

Voice of Panipat

पानीपत कोर्ट कॉम्पलेक्स में मा*रपीट, पार्किंग कर्मियों से भि*ड़ गए वकील

Voice of Panipat

कंगना को थप्पड़ मारने वाली CISF जवान को 1 लाख का इनाम !, इस बिजनेसमैन ने किया ऐलान

Voice of Panipat