33.1 C
Panipat
June 20, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsPanipatPANIPAT NEWS

PANIPAT में मानसिक रूप से विक्षिप्त महिला ने घर में लगाई आग

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह)- मामला हरियाणा के पानीपत जिले का है। जहां पर कलंदर चौक में मोहर सिंह चौक स्थित एक मकान में मानसिक रूप से विक्षिप्त महिला ने अपने घर में आग लगा दी। घटना आज सुबह करीब 8 बजे की है। जब महिला ने खुद को एक कमरे में बंद कर लिया था व कमरे में आग लगा दी। आग का धुआं उठता देख पड़ोसियों ने इसकी सूचना घर के अन्य सदस्यों को दी। सूचना मिलते ही सोए हुए घर के सदस्य उठे और आग बुझाने के प्रयास शुरू किए।

अब आपको पूरा मामला विस्तार से बताते हैं मामला पानीपत जिले के कलंदर चौंक में मोहर सिंह चौक स्थित एक मकान की है। जहां पर करीब 8 बजे एक मानसिक रूप से विक्षिप्त महिला ने कमरे को अंदर से बंद करके अंदर आग लगा ली थी। वहीं मौके पर पड़ोसियों द्वारा इसकी सूचना घर के अन्य सदस्यों को ओर तुरंत ही इसकी सूचना दमकल विभाग को दी गई। सूचना मिलने के 40 मिनट तक दमकल की एक गाड़ी मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। आगजनी में घर का अधिकांश सामान जल कर राख हो गया। गनीमत रही की घर के अन्य कमरों में सो रहे लोगों को किसी तरह की नुकसान नहीं पहुंचा।

आग लगने से घर व पड़ोस में चीख-पुकार मचर गई। ओर साथ ही महिला का बेटा दौड़ कर घर के ऊपर वाले उस कमरे में गया, जहां आग लगी हुई थी। दरवाजे को खोलने की कोशिश की गई। मगर दरवाजा अंदर से बंद था। किसी तरह दरवाजे को तोड़ा गया। जैसे ही दरवाजा तोड़ा गया, आग का गोला एक दम बाहर आया। आग महिला के बहुत करीब थी। महिला को कमरे से बाहर निकाला गया। उसे दूसरे मकान में ले जाया गया। आग पड़ोसियों के घर तक पहुंच गई। जिसके चलते पड़ोसियों के वॉशरूम में लगा एग्जॉस्ट फैन जल गया। वहीं, बचाव कार्य में लगे पड़ोसी रमेश वर्मा व रमन सरदाना के सिर के बाल जल गए। फिलहाल इस घटना से किसी को जान-माल की हानि नहीं हुई है। वहीं दमकल विभाग ने मौके पर पहुंच कर आग भी बुझा दी।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

करनाल की महिला खिलाड़ियों ने तीन स्पर्धाओं में चैंपियनशिप की हासिल.

Voice of Panipat

सीआईए-3 ने  किया युवक की हत्या का खुलासा, पत्नी से संबंध होने की बात कहकर चिढ़ाता था साढ़ू, पति ने दे दी दर्दनाक मौत

Voice of Panipat

TDI मॉल के स्पा सेंटर में चल रहा था सेक्स रैकेट, 5 लड़कियां व 3 युवक पकड़े

Voice of Panipat