21.1 C
Panipat
October 27, 2021
Voice Of Panipat
Big Breaking News Crime Haryana Haryana Crime Haryana News India Crimes India News

एकतरफा प्रेम के चलते युवक ने लड़की को किया परेशान, देखिए मामला..

वॉयस ऑफ पानीपत(देवेंद्र शर्मा)- कुरुक्षेत्र के पास एक गांव मे में एक युवक द्वारा विधवा की बेटी से एक तरफा प्रेम का अजीबो गरीब मामला सामने आया है। आरोप है कि युवक लड़की को एक तरफा प्रेम के चलते परेशान करने पर तरह-तरह के हथकंडे अपना रहा है। कस्बे के तहत एक गांव वासी लड़की की मां ने पुलिस को शिकायत की है। पुलिस ने युवक, उसकी माता और जीजा के खिलाफ केस दर्ज किया है। हालांकि अभी किसी को गिरफ्तार नहीं किया है। जिस में बताया कि उसके पति की मृत्यु हो चुकी है। उसकी एक लड़की है। वह गांव में ही एक दुकान चला कर गुजर बसर कर रही है।

जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि तीन अगस्त को उसकी बेटी दुकान पर बैठी थी। तभी एक युवक आया और उसको बोला कि वह उसको आते-जाते देखता है। उसके साथ उसको प्रेम हो गया है। उसने लड़की को मोबाइल देने की कोशिश की। जब उसने फोन लेने से इंकार किया तो वह मोबाइल काऊंटर पर ही रखकर चला गया। इसके बाद उससे बात न करने पर परिजनों को मारने की धमकी दी। वह लगातार तीन दिनों तक उसको फोन करके परेशान करता रहा। लड़की ने अपने परिजनों को सारी बात बताई।

वहीं महिला ने यह भी बताया कि जब परिजनों ने उसी नम्बर पर बात की तो युवक की मां ने फोन उठाया। उसको सारी बात बताई तो तब मां ने अपने बेटे को समझाने की बात कही, लेकिन इसके बाद उस युवक ने उनकी गली में आकर लड़की को जोर-जोर से पुकारने लगा। काफी हंगामा मचाया और गली में पर्चे फेंके। इस पर उन्होंने उसकी मां को फोन कर सारी बात बताई। लेकिन उसकी मां ने कहा कि उसका लड़की आपकी लड़की से प्रेम करता है। जब तक आप और लड़की मान नहीं जाते तब तक वह तो इसी तरह करता रहेगा। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

इसके बाद युवक ने उनके जानकार को फोन पर कहा कि लड़की को कहे कि वह फोन करे, नहीं तो सारे परिवार को जान से मार दूंगा। आरोप लगाया कि युवक का जीजा भी उसके साथ मिला हुआ है। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू की है। हेडकांस्टेबल मेनका रानी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। शीघ्र ही आरोपियों को पकड़ा जाएगा।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

बदमाशों ने किया सिटी मॉल के रिलेशनशिप मैनेजर पर हमला, जान से मारने की दी धमकी

Voice of Panipat

1 जून से खुलेंगे 9वीं से 12वीं कक्षा तक के स्कूल, पढ़िए पूरी खबर

Voice of Panipat

हरियाणा की बेटी ने आईसीएन बॉडीबिल्डर चैम्पियनशिप में जीते 2 गोल्ड

Voice of Panipat