40 C
Panipat
May 20, 2022
Voice Of Panipat
Big Breaking News Crime Haryana Haryana Crime Haryana News India Crimes India News

मायके गई पत्नी को मनाने गए युवक की बेरहमी से कर दी हत्या, देखिए पूरा मामला..

वॉयस ऑफ पानीपत(देवेंद्र शर्मा)- मामला हरियाणा के जिले कैथल का है जहां पर कस्बे चीका में अपनी पत्नी को ससुराल लेने गए युवक पर पेट्रोल डालकर जलाते हुए उसकी हत्या करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने मृतक के पिता की शिकायत पर 3 लोग ससुर, पत्नी, व साले की पत्नी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। बता दें कि आग लगने से झुलसे युवक की पटियाला के एक अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस को दी शिकायत में इस्माइलाबाद जिला कुरुक्षेत्र के पंजाबी मोहल्ला निवासी इंद्रजीत शर्मा ने बताया कि उसके पास दो गाड़ियां हैं, उसका बेटा टूरिस्ट को लाने व ले जाने का काम करता है, जो उसकी पुत्रवधु को पसंद नहीं है। उसकी पुत्रवधु उसके बेटे पर यह काम छोड़ने का दबाव बना रही थी। इस कारण 5 दिन पहले दोनों में झगड़ा हो गया और वह अपने मायके लौट चली थी। उसका बेटा उसे लेने के लिए ससुराल गया था, लेकिन उन्होंने उसकी हत्या कर दी।

इंद्रजीत शर्मा ने बताया कि वह गाड़ी खरीदने व बेचने का काम करता है। उसके 3 बच्चे हैं, इनमें दो लड़के व एक लड़की है। बड़ा 24 वर्षीय लव शर्मा है, जिसकी शादी करीब 3 साल पहले चीका जिला कैथल में नैंसी शर्मा के साथ हुई थी। विवाह के बाद से ही दोनों में मन-मुटाव रहता था। करीब 5 दिन पहले लव व नैंसी में झगड़ा हो गया था। नैंसी अपने मायके चली गई। 6 अगस्त को वह अपनी पत्नी व बेटे लव के साथ चीका गया, लेकिन ससुराल वालों ने नैंसी को भेजने से इंकार कर दिया। यहां तक की उसके बेटे को मिलने भी नहीं दिया गया और झगड़ा करना शुरू कर दिया। इसके बाद हम सभी वापस लौट आए।

रात के समय उसका बेटा लव अपनी पत्नी नैंसी को लेने के लिए फिर से ससुराल चला गया। वहां उसके ससुर, पत्नी व साले की बहु ने झगड़ा करते हुए लव पर पेट्रोल छिड़कर आग लगा दी। इस घटना में उसका बेटा पूरी तरह से झुलस गया। बाद में चिकित्सकों ने उसे पटियाला रेफर कर दिया। जहां शनिवार को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। रविवार को अंतिम संस्कार किया गया। आरोप है कि ससुर विनोद शर्मा, पत्नी नैंसी व मृतक के साले की पत्नी डिंपी ने उसके बेटे पर तेल छिड़कर आग लगाते हुए उसकी हत्या की है। चीका पुलिस थाना प्रभारी जयवीर ने बताया कि पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद तीनों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। मामले को लेकर जांच की जा रही है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

हरियाणा में शनिवार और रविवार की बजाय सोमवार और मंगलवार को होगा लॉकडाउन

Voice of Panipat

दिल्ली में बढ़ी मरीजों की संख्या, 24 घंटो में आए कोरोना के 63 नए मामले आए सामने

Voice of Panipat

पानीपत से लापता उद्दमी, हरिद्वार से मिला

Voice of Panipat