38.7 C
Panipat
June 14, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeHaryanaHaryana News

CM फ्लाइंग ने घी की दुकानों पर की छापेमारी, बिना मार्का का घी किया बरामद

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)- हरियाणा के फतेहाबाद में सीएम फ्लाइंग ने छापेमारी की है। CM फ्लाइंग ने बिना मार्का के घी बेचने वालों के यहां छापेमारी की। सीएम फ्लाइंग और स्वास्थ्य विभाग के टीम ने दो जगह से घी के सैंपल लेकर जांच के लिए भेजे हैं। टीम ने नकली घी होने की पुष्टि नहीं की है, लेकिन कहा कि बिना मार्का का घी बेचा जा रहा था।

सीएम फ्लाइंग हिसार से इंस्पेक्टर इंद्र सिंह, सब इंस्पेक्टर राजेश कुमार व हेड कांस्टेबल राजवीर की टीम फतेहाबाद पहुंची। इसके साथ स्वास्थ्य विभाग के फूड इंस्पेक्टर सुरेंद्र पूनिया को भी शामिल थे। टीम शहर के लाजपत नगर के वार्ड नंबर 6 में एक घर पर पहुंची। घर के साथ एक दुकान थी जहां पर देशी की डेयरी थी। टीम ने मौके पर जांच की तो यहां पर 600 लीटर घी मिला जो ड्रम में भरा हुआ था। टीम ने यहां से घी के सैंपल लिए।

इसी दौरान डेयरी के मालिक मुकेश ने बताया कि उनकी गांधी नामक डेयरी है और वहीं से दूध इकट्ठा करके घी तैयार करते है। डेयरी संचालक ने कहा कि घी कोई नकली नहीं है। वह शहर व गांवों में इस घी की सप्लाई करते है। सीएम फ्लाइंग से इंस्पेक्टर इंद्र सिंह ने बताया कि सूचना के आधार पर छापामार कार्रवाई की गई है। नियम के अनुसार बिना मार्का के घी नहीं बेच सकते है। लाजपत नगर से 600 लीटर घी मिला है जिनके सैंपल लिए गए है। इसके अलावा शहर के अन्य जगहों पर छापामार कार्रवाई की है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

दाऊद इब्राहिम के भाई इकबाल कासकर को ईडी ने किया गिरफ्तार

Voice of Panipat

राहुल की ट्रैक्टर रैली कल हरियाणा में करेगी प्रवेश, गृहमंत्री बोले-हुड़दंगियों को नहीं आने देंगे

Voice of Panipat

सलमान के घर फायरिंग के मामले में अब HARYANA से पकड़ा गया तीसरा आरोपी

Voice of Panipat