46.8 C
Panipat
June 14, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeHaryanaHaryana CrimeLatest NewsPanipat CrimePANIPAT NEWS

Panipat: चोरी किए हुए ट्राली को खरीदने वाला आरोपी कबाड़ी गिरफ्तार

वायस ऑफ पानीपत (सोनम गुप्ता):- सीआईए टू पुलिस की टीम ने पानीपत थाना पुराना औद्योगिक क्षेत्र से चोरी हुई ट्राली खरीदने वाले आरोपी को बीती देर साय जीटी रोड़ अनाज मंडी कट के पास से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की आजम पुत्र इलियास निवसी झिझांना शामली यूपी के रूप में हुई। सीआईए टू प्रभारी इंस्पेक्टर वीरेंद ने बताया कि उनकी टीम ने गत 9 फरवरी को चौटाला रोड पर नाकाबंदी कर आरोपी कामिल निवासी पठेड व मुशर्रफ निवासी अकबरपुर सनेहटी शामली यूपी को एक चोरी शुदा ट्रैक्टर सहित गिरफ्तार किया था। पूछताछ में आरोपियों ने ट्रैक्टर व ट्राली जनवरी में थाना पुराना औद्योगिक क्षेत्र के अंतर्गत भारत गैस गोदाम के पास से चोरी करने बारे स्वीकारा था। चोरी की वारदात बारे थाना पुराना औद्योगिक में राम लोचन निवासी गंगाराम कॉलोनी पानीपत की शिकायत पर मुकदमा दर्ज है।

*चोरीशुदा ट्राली खरीदने वाला आरोपी कबाड़ी गिरफ्तार;*

इंस्पेक्टर वीरेंद्र ने बताया कि पूछताछ में दोनों आरोपियों ने चोरीशुदा ट्राली यूपी में कबाड़ी कादिर निवासी झिझांना शामली यूपी को 40 हजार रूपए में बेचकर पैसे खाने पीने में खर्च करने बारे स्वीकारा था। आरोपियों के कब्जे से चोरीशुदा ट्रैक्टर बरामद कर पूछताछ के बाद दोनों आरोपियों को न्यायिक हिरासत जेल भेज दिया गया था। इंस्पेक्टर वीरेंद्र ने बताया कि उनकी टीम ने गत दिनों दंबिस देकर यूपी के शामली जिला के झिंझाना से आरोपी कबाड़ी कादिर को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो आरोपी ने चोरीशुदा ट्राली खरीदने बारे स्वीकारा था। पूछताछ में आरोपी ने बताया था कि कबाड़ी की दुकान में उसके हिस्सेदार आजम व बिलाल ने ट्राली को आगे कही बेच दिया। आरोपी कादिर को न्यायिक हिरासत जेल भेजने के बाद पुलिस टीम ने आरोपी आजम व बिलाल की धरपकड़ के प्रयास शुरू कर दिए थे।

इंस्पेक्टर वीरेंद्र ने बताया कि सीआईए टू की टीम ने सोमवार साय मिली गुप्त सूचना पर दंबिस देकर आरोपी कबाड़ी आजम को जीटी रोड अनाज मंडी कट के पास से गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की। पूछताछ में आरोपी से खुलासा हुआ उसने कबाड़ी की दुकान में उसके हिस्सेदार बिलाल के साथ मिलकर चोरीशुदा ट्राली को आगे टुकड़ो में 50 हजार रूपए में बेचकर पैसों को दो हिस्सों में बाट लिया था। उसके हिस्से में आये 25 हजार रूपए में से ज्यादातर पैसे उसने खर्च कर दिए। बचे 6 हजार रूपए आरोपी आजम के कब्जे से बरामद कर पुलिस टीम ने आरोपी को आज माननीय न्यायालय में पेश किया जहा से उसे न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया।  आरोपी बिलाल को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

बस इन सेविंग टिप्स को करें फॉलो, नहीं देना पड़ेगा Income Tax

Voice of Panipat

चाचा बहाने से ले गया भतीजे को सरसों के खेत में, उसके बाद…

Voice of Panipat

HARYANA के 12 जिले बाढ़ प्रभावित घोषित, CM ने आज कही ये बड़ी बाते

Voice of Panipat