17.5 C
Panipat
December 1, 2021
Voice Of Panipat
Big Breaking News Crime Panipat Panipat Crime

धार्मिक टोपी पहनने को लेकर दबंगों ने एक युवक की कर दी पिटाई, परिजनों को भी पीटा

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह)- मामला हरियाणा के पानीपत का है जहां पर  धार्मिक टोपी पहनने पर कुछ दबंगों ने एक युवक की पिटाई कर दी। युवकों ने एक बार युवक की टोपी उतारकर फेंक दी। युवक ने उठाकर दोबारा टोपी पहनी तो उसे पीटा। शोर सुनकर युवक के पिता और भाई बचाने आए तो युवकों ने उसके साथ भी मारपीट की। पीड़ित के पिता को नाक पर गहरी चोट लगी है। वह सिविल अस्पताल में भर्ती हैं।

आरोप है कि शिकायत देने के बाद भी किला थाना पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है। कुटानी रोड स्थित जांगड़ा मार्केट निवासी साहिब ने बताया कि उनके भाई अदनान की अशोक विहार की मुख्य गली में मोबाइल की दुकान है। शुक्रवार रात करीब साढ़े 7 बजे वह दुकान पर बैठा था। तब उसने धार्मिक टोपी पहनी हुई थी। तभी पास की दुकान पर काम करने वाले दो युवक अपने कुछ साथियों के साथ आए और टोपी उतारने को कहा।

अदनान ने टोपी नहीं उतारी तो दबंगों ने उसकी टोपी उतारकर नीचे गिरा दी। उसने टोपी उठाकर दोबारा पहनी तो सभी से उसकी लात-घूंसों से पिटाई शुरू कर दी। शोर सुनकर उसके पिता मोबीन और भाई अदनान भी आ गए। दोनों मारपीट का कारण पूछने लगे तो आरोपियों ने उनके साथ भी मारपीट कर दी। इस दौरान पिता की नाक पर भारी चीज लगने से खून बहने लगा। आरोपियों ने टोपी पहने उसके 12 वर्षीय भाई असद के साथ भी मारपीट की। साहिब ने बताया कि मारपीट के बाद आरोपी फरार हो गए। घटना की शिकायत किला थाना पुलिस को दी गई थी, लेकिन पुलिस ने शनिवार दोपहर तक भी कोई कार्रवाई नहीं की। आरोपी उनके पड़ोस में ही दुकान करते हैं और खुले घूम रहे हैं।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

अवैध तलवार सहित युवक काबु

Voice of Panipat

27 जनवरी को खुद विधानसभा में जाकर दूंगा इस्तीफा- अभय सिंह चौटाला

Voice of Panipat

बढ़ रहे पेट्रोल व डीजल के दाम, पढिए रेट लिस्ट

Voice of Panipat