38 C
Panipat
June 24, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeHaryana CrimeLatest NewsPanipat Crime

Panipat: 20 लाख रुपए कीमत के चुराए थे 80 मोबाइल फोन, अब 73 फोन के साथ गिरफ्तार, पढ़िए पानीपत मे कहां हुई थी चोरी

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह):- मोबाइल की दुकान का शटर उखाड़कर करीब 20 लाख रुपए कीमत के 80 मोबाइल फोन चोरी करने की वारदात को अंजाम देने वाले गिरोह के चार सदस्यो को पुलिस ने काबू किया है | पकड़े गए आरोपियो से चोरी किया हुआ 73 मोबाईल फोन, एक लैपटाप, एक कैमरा व 25 हजार रुपये की नगदी भी बरामद की गई है| आरोपितों की पहचान दीपू निवासी सिसरीया बैतीया बिहार,राजेश निवासी बिलासपुर छतीसगढ,अफसर निवासी कपडपौडा अररीया बिहार हाल कुटानी रोड पानीपत व सन्नी निवासी कुटानी रोड पानीपत के रुप मे हुई।

सीआईए-टू पुलिस की टीम ने गीता कालोनी नजदीक रेलवे रोड पर करीब 15 दिन पहले रात के समय मोबाइल दूकान में हुई चोरी की वारदात का पर्दाफाश करते हुए 4 आरोपितों को छोटू राम चौंक से काबू कर पुलिस रिमांड के दौरान आरोपितों के कब्जे से चोरीशुदा 73 मोबाइल फोन, एक लेपटॉप, एक कैमरा व 25 हजार रुपये बरामद करने मे बड़ी कामयाबी हासिल की। इसके अतिरिक्त आरोपितों से चोरी की दो अन्य वारदातों का खुलासा भी हुआ। 

सीआईए-टू प्रभारी इंस्पेक्टर वीरेंद्र ने बताया बीते सोमवार को उनकी टीम गस्त के दौरान थाना किला क्षेत्र के अंतर्गत मौजूद थी। टीम को गुप्त सुचना मिली कि संदिग्ध किस्म के चार युवक छोटू राम चौंक पर किसी अपराधिक वारदात को अंजाम देने की फिराक मे घुम रहे है। पुलिस टीम ने तुरंत मौके पर दंबिश दे आरोपित युवकों को काबू कर गहनता से पुछताछ की तो आरोपितों ने 18/19 अक्तूबर की रात रेलवे रोड के नजदीक गीता कालोनी में मोबाइल की दूकान का स्टर उखाड़ कर दूकान से नगदी व काफी संख्या मे पुराने मोबाइल फोन चोरी करने की वारदात को अंजाम देने बारे स्वीकारा। पकड़े गए आरोपितों की पहचान अशरफ पुत्र इलियास निवासी कपदपोदा अररियां बिहार, दीपू पुत्र महेश निवासी शिशरियां बेतियां बिहार, राजेश पुत्र शिवकुमार निवासी बिलासपुर छत्तीसगढ व सन्नी पुत्र गिरिश निवासी कुटानी रोड पानीपत के रूप में हुई। 
चोरी की अन्य वारदातों बारे गहनता से पुछताछ व चोरीशुदा सामान बरामद करने के लिए आरोपितों को माननीय न्यायालय से 5 दिन के पुलिस रिमांड पर लेकर गहनता से पुछताछ की तो आरोपितों ने उक्त वारदात के अतिरिक्त उसी रात बिशन स्वरुप कालोनी मे गलेक्सी एक्सीस कोचिंग सेंटर का शटर उखाड़ सेंटर से एक लेपटॉप व सीसीटीवी कैमरा चोरी करने की वारदात को अंजाम देने बारे स्वीकारा। इसके अतिरिक्त सोनीपत मे चोरी की एक अन्य वारदात को अंजाम देने बारे स्वीकारा। आरोपितों ने चोरी किए मोबाइल फोन व पैसो को 4 हिस्सों मे बाट लिया था। कुछ पैसों को खाने पीने मे खर्च कर दिया। आरोपित चोरीशुदा मोबाइल फोनों को बेचने कि फिराक मे थे परंतु पुलिस टीम मे उससे पहले ही चारों आरोपितों को काबू कर लिया। चोरीशुदा 73 मोबाईल फोन,एक लैपटाप, एक कैमरा व 25 हजार रुपये की नगदी बरामद कर रिमांड अवधी पुरी होने पर चारों आरोपितों को आज माननीय न्यायालय में पेश कर न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया। 
इंस्पेक्टर वीरेंद्र ने बताया चोरी की उक्त वारदातों बारे थाना शहर पानीपत मे अलग-अलग दो मुकदमें दर्ज है।

बंटी निवासी इंसार बाजार पानीपत ने थाना शहर पुलिस को दी शिकायत मे बताया था कि रेलवे रोड के नजदीक गीता कालोनी मे उसकी मोबाइल रिपेयर की दूकान है। 18 अक्तूबर की साय दुकान को अच्छे से बंद कर वह घर चला गया था। अगली सुबह जाकर देखा तो दूकान का स्टर उखड़ा हुआ मिला। अन्दर जाकर जांच करने पर दूकान से करीब 20 लाख रुपये कीमत के 80 मोबाईल फोन जो रिपेयर होने के लिए आये थे व गल्ले मे रखी डेढ़ लाख रूपये की नगदी नहीं मिली। अज्ञात युवक नगदी व फोन चोरी करके ले गये। 

इसी प्रकार अरुण निवासी काबड़ी पानीपत ने थाना शहर पुलिस को शिकायत देकर बताया था कि उसका बिशन स्वरुप कालोनी में गलैक्सी एक्सीस नाम से कोचिंग सेंटर है । 18/19 की रात अज्ञात व्यक्ति कोचिंग सेंटर का शटर उखाड़कर एक लेपटॉप,सीसीटीवी कैमरा, माइक व माउस चोरी करके ले गये। इसके अतिरिक्त चोरी की एक अन्य वारदात बारे सोनीपत के सैक्टर-27 में मुकदमा दर्ज है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

हरियाणा के पूर्व मंत्री बीरेंद्र सिंह आज जॉइन करेंगे कांग्रेस, पत्नी भी साथ रहेंगी मौजूद

Voice of Panipat

आज से महंगा हुआ LPG सिलेंडर, जानिए नए दाम

Voice of Panipat

BJP की 10वीं लिस्ट में 9 नाम, 7 सीटों पर बदले उम्मीदवार, 5 सासंदों का काटा टिकट

Voice of Panipat