43.1 C
Panipat
May 18, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsEntertainment

बिग-बॉस-15 में अफसाना खान को सलमान खान ने सुनाई खरी-खोटी, पढिए

वायस ऑफ पानीपत (सोनम)- बिग बॉस-15 में सलमान खान का अफसाना खान पर फूटा गुस्सा। गुस्से के चलते सलमान ने उन्हें जमकर खरी खोटी सुनाई। शो का एक प्रोमो कलर्स के ऑफिशियल सोशल मीडिया पेज पर शेयर किया गया है। इस प्रोमो में सलमान को अफसाना से कहते सुना जा सकता है कि आपका एक सेट पैटर्न है, जिसमें आपकी जुबान के साथ-साथ आपका हाथ भी चलता है।

प्रोमो देखने से ही पता चल रहा है कि सलामन घरवालो के इस हफ्ते के परफॉर्मेंस से किस कदर भड़के हैं। सलमान ने अफसाना की क्लास लगाते हुए कहा कि आपने घर में क्या-क्या बोल है-क्या शमिता बुड्ढी है, घर बैठने का टाइम है तेरा, घटिया औरत है। आप डिसाइड करेंगी कौन घटिया औरत है। सलमान खान की बातें सुनकर अफसाना अपना बचाव भी करती हैं। अफसाना कहती हैं कि,’सर मैं सबके साथ अच्छी हूं, मैं गुस्से में थी। आप बहुत बड़े हो, मैंन पहले सभी को रिस्पेक्ट दिया है। इस पर सलमान कहते हैं कि नहीं.. नहीं मैं तो बुढ्ढा हूं।

दरअसल, इस हफ्ते घर में काफी लड़ाई हुई जिसके बाद अफसाना ने शमिता की एज शेमिंग और बॉडी शेमिंग की थी जसपर सलमान काफी नाराज दिखाई दे रहे हैं। हालांकि अफसाना अपनी सफाई देते हुए कहती हैं कि वो काफी गुस्से में थीं इसलिए ये सब कह दिया। इसपर सलमान ने उन्हें जवाब देते हुए कहा कि आप गुस्से में होंगी तो कुछ भी कह देगी।

आगे सलमान ने कहा कि क्या खुद के घर में ऐसे रही रहती हैं। मेरी जुबान से सबका भला होगा लेकिन आपकी जुबान तो चलती ही है, लेकिन इसके साथ ही आपके हाथ-पैर भी चलते है। आपका एक सेट पैर्टन है और इसपर सारे घरवाले हामी भरते कहते हैं ये पहले गलती करती हैं, फिर खुद को हर्ट करती हैं।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

20 दिन में एक ही गोदाम को कई बार चोरों ने बनाया निशाना, लाखों पर किया हाथ साफ

Voice of Panipat

कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन से बचाव के लिए प्रशासन अलर्ट, इस जगह मास्क न पहनने वालों के काटे चालान

Voice of Panipat

DAV पुलिस पब्लिक स्कूल में कक्षा 12वीं का परिणाम रहा शानदार

Voice of Panipat