46.1 C
Panipat
May 19, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeHaryanaHaryana NewsPanipat

किसानों के टैंट में लगी भीषण आग, बाइक व सामान जलकर हुआ खाक

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह)- सोनीपत जिले में कुंडली बॉर्डर पर किसानों के एक टेंट में आग लग गई। टेंट में खड़ी एक बाइक और सामान जलकर राख हो गया। गौरतलब है कि जान की हानि नहीं हुई है। टेंट में सो रहे व्यक्ति समय रहते बाहर निकल गए थे। लेकिन कुंडली बॉर्डर पर किसान आंदोलन स्थल पर पहले भी आगजनी की कई घटनाएं हो चुकी हैं। इनमें से 5 घटनाएं तो इसी साल हो चुकी हैं।

मिली जानकारी के अनुसार, शनिवार सुबह 4 बजे के बाद टीडीआई मॉल के सामने लगे किसानों के एक टेंट से अचानक धुआं उठने लगा और कुछ ही देर में आग फैल गई। इससे आसपास लगे टेंट में भी अफरा तफरी मच गई। जिस टेंट में आग लगी थी, वह कुरुक्षेत्र के अथीरा गांव के किसानों का है। इसमें 3 लोग सो रहे थे, जो शोर शराबा सुन कर बाहर आ गए। एक पंखा, एक कूलर, एक मोटरसाइकिल जल गए। वहीं लोगों ने पानी से आग पर काबू पाया। किसानों ने आगजनी को शरारती तत्व की साजिश बताया है।

कुंडली बॉर्डर पर किसानों की एक झोपड़ी में 19 मार्च रखे LPG सिलेंडर में आग लग गई थी। आग लगने से टेंट व उसमें रखा सारा सामान जलकर राख हो गया। आग बुझाने के प्रयास में दुग्गल नामक किसान के हाथ-पैर और मुंह झुलस गया था। झोपड़ी में आग लगने की सूचना दमकल विभाग को दी गई। कुंडली से पहुंची दमकल विभाग की एक गाड़ी ने आग पर काबू पाया था।

किसानों का आरोप कि यहां चौथी बार आगजनी की घटना हुई। आग से कुंडली बॉर्डर पर लंगर के पंडाल के नजदीक बने किसानों के दो पंडाल व एक ट्रॉली में बनाए गए आशियाने को नुकसान हुआ। दर्जनों किसानों का एक माह का राशन, कुर्सियां, गद्दे और अन्य सामान जलकर राख हो गया। खास बात यह है कि 10 मिनट के अंतराल में ही करीब 5 झोपड़ियों के बाद बनाए गए एक अन्य पंडाल में आग लग गई, जिससे काफी सामान जलकर राख हो गया। अग्निशमन विभाग की टीम ने आग पर काबू पाया।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

HARYANA मे पुलिसवाली रिश्वत लेते गिरफ्तार, इस मामले मे मांगी थी रिश्वत

Voice of Panipat

किसान आंदोलन पर आज आखिरी फैसला, 2 बजे सिंघु बॉर्डर पर संयुक्त मोर्चा की बैठक

Voice of Panipat

पानीपत में नए आदेश जारी, ध्यान से पढ़िए

Voice of Panipat