25.8 C
Panipat
November 28, 2021
Voice Of Panipat
Big Breaking News Crime Haryana Haryana News PANIPAT NEWS

सामूहिक दुष्कर्म के मामले में रिमांड के दौरान आरोपी से हुआ बड़ा खुलासा, 1 दर्जन से भी ज्यादा वारदातो को दे चुका है अंजाम

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)- नाबालिग को भगाकर ले जाने व सामूहिक दुष्कर्म के मामले में प्रोडक्शन वारंट पर लिए गए आरोपित से पुलिस ने जब पूछताछ शुरू की तो कई वारदात से पर्दा उठता चला गया। वहीं पुलिस अब आरोपित का रिमांड बढ़वाकर पूछताछ कर रही है। आरोपित सागर गांव फिरोजपुर बांगर का रहने वाला है। पांच दिन का रिमांड पूरा होने के बाद एएसपी डा. मयंक गुप्ता ने आरोपित को फिर से न्यायालय में पेशकर पांच दिन के रिमांड पर लिया है।

क्षेत्रवासी एक व्यक्ति ने अपनी नाबालिग बेटी को शादी का झांसा देकर भगाकर ले जाने का आरोप लगाते हुए एक युवक के खिलाफ शिकायत दी थी। घटना के दो माह बाद आरोपित नाबालिग लड़की को छोड़कर फरार हो गए थे। मेडिकल जांच में किशोरी से दुष्कर्म की पुष्टि हुई थी, जिसके बाद पुलिस ने सामूहिक दुष्कर्म व एससी-एसटी की धाराएं भी जोड़कर जांच आगे बढ़ाई थी। अब एएसपी, खरखौदा डा. मयंक गुप्ता ने आरोपित रोहतक जेल में बंद गांव फिरोजपुर बांगर के सागर को पांच दिन के प्रोडक्शन वारंट पर लिया था। पूछताछ में आरोपित ने एक दर्जन वारदात पर से पर्दा उठाया, जिसमें तीन वारदात खरखौदा थाना क्षेत्र की ही हैं। आरोपित सागर के साथ ही दो अन्य पर किशोरों से सामूहिक दुष्कर्म का आरोप है।

पूछताछ के दौरान आरोपित हत्या, हत्या के प्रयास, लूट जैसी वारदात में शामिल होने के बारे में कबूला है। पंजाब में एक ड्रग्स सप्लायर की हत्या का आरोप, गांव आसौदा में दोहरे हत्याकांड में आरोपित, गांव बादली में मैकेनिक की हत्या का आरोपित, गांव फिरोजपुर बांगर स्थित एक कार्यालय में अपने नकाबपोश साथियों के साथ 20 मई की रात को गांव के ही संदीप को गोलियां मारकर घायल करने के मामले में, रोहतक में शराब ठेके पर लूट में शामिल था वहीं इसके साथ कई और अन्य वारदातों के बारे में भी कबूल किया है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

स्कूलो में छुट्टियो को लेकर शिक्षामंत्री का बड़ा बयान, पढ़िए

Voice of Panipat

गुरुग्राम बिल्डिंग हादसे के पीड़ितों को मुआवजे का ऐलान,जानिए कितना मिलेगा

Voice of Panipat

फर्श से अर्श तक पहुंचने के जूनून के बाद अब ‘सिंह सूरमा’ में देखिएगा संदीप सिंह का राजनीतिक सफर

Voice of Panipat