38.9 C
Panipat
July 17, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeHaryanaHaryana CrimeHaryana News

मौसी ने की थी अपने भांजे की हत्या, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह)- पानीपत की खटीक बस्ती में किराये के कमरे में रहने वाले 19 वर्षीय प्रमोद उर्फ गोलू की हत्या की सात दिन बाद पुलिस ने गुत्थी सुलझा ली है। गोलू की हत्या उसकी सगी मौसी देवकी ने की थी। पुलिस के अनुसार गोलू घर जाने की जिद कर रहा था। देवकी मना कर रही थी।

तैश में आकर देवकी ने पर्दे की डोरी से गला घोंटकर गोलू की हत्या कर दी। इसके बाद गोलू के बड़े भाई को काल कर बरगला दिया कि गोलू की जमीन पर गिरकर मौत हो गई। स्वजन मौके पर पहुंचे तो हत्याकांड का पता चला। स्वजनों ने आरोप लगाया था कि गोलू की देवकी ने अन्य लोगों के साथ मिलकर हत्या की है। पुलिस आरोपित देवकी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही थी। वह बार-बार बयान बदल रही थी। थाना चांदनी बाग प्रभारी मंजीत ने बताया कि कड़ाई से पूछताछ की तो आरोपित देवकी ने हत्या की वारदात कुबूल कर ली है। आरोपित महिला को अदालत में पेश किया, जहां से जेल भेज दिया गया।

उत्तर प्रदेश के जिला हरदोई के मतलावां गांव के मुकेश ने पुलिस को शिकायत दी कि चार भाइयों व एक बहन में प्रमोद उर्फ गोलू सबसे छोटा भाई था। 25 अगस्त को गोलू उत्तर प्रदेश के जिला हरदोई के कसियापुर गांव की सगी मौसी देवकी पत्नी गुड्डू के साथ पानीपत आया था और दोनों खटीक बस्ती में रणवीर प्रजापत के मकान में रहने लगे। पचरंगा बाजार के पास संजय मार्केट में होम डिकोर सेंटर में गोलू परदों की कटाई और मौसी छल्ले डालने का काम करती थी। गत शनिवार को 1:15 बजे मौसी ने उसे काल कर बरगलाया कि गोलू कमरे में आया और जमीन पर गिरकर मर गया। वह स्वजनों के साथ मौके पर पहुंचा और पता किया कि गोलू की कमरे में हत्या की गई है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

PANIPAT में BIKE चोर हुआ गिरफ्तार

Voice of Panipat

बालाकोट एयर स्ट्राइक की जांबाज मिंटी अग्रवाल को मिला युद्ध सेवा पदक, पढ़िए पूरी स्टोरी

Voice of Panipat

पुलिस शहीदी दिवस पर पुलिसकर्मियों की शहादत को किया नमन

Voice of Panipat