38.9 C
Panipat
July 17, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsHaryanaPanipatPANIPAT NEWS

PANIPAT स्थित कारपेट फैक्ट्री में आग लगने से करीब 30 परिवार हुए बेघर

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह)-  पानीपत के जाटल रोड स्थित एक फैक्ट्री में कुछ दिन पहले बड़ा हादसा हो गया था। जहां पर कारपेट फैक्ट्री में आग लगने से करीब 30 परिवार बेघर हो चुके हैं। 30 परिवार 3 दिन से घर से बाहर हैं। आस पड़ोस के लोग खाने-पीने और सोने की व्यवस्था कर रहे हैं।वहीं सांसद संजय भाटिया और विधायक प्रमोद विज ने पीड़ित लोगों से बात करके उन्हें फ्लैट में शिफ्ट होने का ऑफर दिया, लेकिन पीड़ितों ने मना कर दिया। वहीं, समाजसेवी भी मौके पर पहुंचे और मंदिर, धर्मशाला में रुकने व खाने-पीने के सामान का इंतजाम करने का वादा किया। वहीं, प्रशासन ने आग से मकानों में हुए नुकसान का आंकलन शुरू कर दिया है।

पानीपत की मुखिजा कॉलोनी स्थित यूनाइटेड एक्सपोर्ट हाउस में आग से आसपास के करीब 30 मकानों में दरार आई हुई है। 30 परिवार बीते 3 दिन से घर से बाहर हैं। किसी के घर भी चूल्हा नहीं जला है। समाजसेवी और पड़ोसियों के सहारे पीड़ित लोग अपना पेट भर रहे हैं। वहीं, आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष सुखबीर मलिक भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने पीड़ितों को कहीं भी रहने पर किराया वहन करने की बात कही। दशहरा कमेटी के प्रधान रमेश माटा ने पीड़ितों को मंदिर और धर्मशाला में ठहरने तथा खाना-पानी की व्यवस्था का भरोसा दिया। लेकिन पीड़ित मुआवजा देने की मांग पर अड़े हैं।

एक्सपोर्ट हाउस में आग से आसपास के करीब 30 मकान-दुकान में नुकसान है। सभी मकानों में दरार आ गई है। दीवारों ने लिंटर छोड़ दिया है। मकानों से जलने की बदबू आ रही है। कई मकानों को तोड़कर दोबारा बनाना पड़ सकता है। रविवार को DC सुशील कुमार सारवान ने अधिकारियों को सभी मकानों के मालिक, किराएदारों की सूची के साथ हुए नुकसान का आंकलन करने के निर्देश दिए हैं। ताकि जल्द से जल्द पीड़ित लोग अपने घर पर वापिस जा सकें।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

लक्ष्य इंटरनेशनल स्कूल में हिंदी दिवस के उपलक्ष में बच्चों ने दिखाया हुनर

Voice of Panipat

घर के बाहर बैठी महिला के कान से झपटी सोने की बाली, CCTV में कैद बदमाश

Voice of Panipat

HARYANA के 5 जिलों में कड़ाके की ठंड

Voice of Panipat