33.1 C
Panipat
June 20, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsPanipatPANIPAT NEWS

ओल्ड इंस्ट्रियल एरिया से जीटी रोड तक आरोबी व गोहाना रोड पुल चौड़ा करने पर मिली मंजूरी, पढिए

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)- ओल्ड इंडस्ट्रियल एरिया हाली झील के नजदीक से जीटी रोड तक पानीपत-जींद और पानीपत-अम्बाला रेलवे लाइन के ऊपर रेलवे ब्रिज बनाने की सरकार ने मंजूरी दे दी है। गोहाना रोड आरओबी को डबल करने और असंध रोड पुलिस चौकी के पास फ्लाईओवर बनाने की प्लानिंग को भी सरकार ने स्वीकार कर लिया है। विधायक प्रमोद विज तीनों प्रोजेक्ट लेकर गुरुवार को चंडीगढ़ में डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला से मिले। डिप्टी सीएम ने तीनों फाइलों को स्वीकार कर सीएम के कार्यालय में भेज दिया। विधायक ने कहा कि अब सीएम से मंजूरी के बाद कंप्लीट डीपीआर और डिजाइन बनाए जाएंगे। इसके बाद सरकार से बजट जारी होगा।

आपको बता दें सेक्टर-11 मोड़ के निकट यू-टर्न पर काम जारी

आरओबी:- पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस के बगल से ड्रेन-1 के ऊपर से आरओबी होते हुए सैनी कॉलोनी और इंदिरा कॉलोनी ओल्ड इंडस्ट्रियल एरिया में उतरेगा। यह पुल हाली झील के पास उतरेगा।

डबल आरओबी:- गोहाना रोड को नहर से लेकर जीटी रोड तक फोर लेन किया जा रहा है, लेकिन आरओबी दो लेन ही है। इसको भी डबल करने के लिए सरकार ने मंजूरी दे दी है।

नया पुल:- असंध रोड को भी फोरलेन किया जा रहा है। रिफाइनरी की ओर जाने वाले हैवी वाहनों की संख्या ज्यादा रहती है। अब रिफाइनरी रोड की ओर ही पुल बनेगा। ताकि रिफाइनरी की ओर आने-जाने वाले पुल से ही जाएं।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

बीजेपी-जेजेपी गठबंधन सरकार पर सुरजेवाला ने साधा निशाना, कहा- नौकरी के लिए युवा भटक रहा दर-दर

Voice of Panipat

दिल्ली से लखनऊ का सफर होगा आसान, एक्सप्रेसवे लिंक का किया ऐलान

Voice of Panipat

लीजेंड स्प्रिंटर मिल्खा सिंह का 91 साल की उम्र में निधन, 5 दिन पहले ही पत्नी को खोया था

Voice of Panipat