46.8 C
Panipat
June 14, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeHaryanaHaryana CrimeHaryana News

बहन के प्रेम विवाह से नाराज भाई ने किया ये काम, CCTV में कैद

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)- मामला हरियाणा के फतेहाबाद जिले से सामने आया है। जहां प्रेम विवाह करने वाली युवती के घर में घुसकर उसके भाई द्वारा धमकी देने का मामला सामने आया है। मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक सुरेंद्र कुमार को शिकायत दी गई है। वहीं युवती का भाई घर में घुसकर पिस्तौल और चाकू दिखाकर परिवार को धमकी दे रहा है।

इसके बाद पीड़ित युवती फूलन देवी के द्वारा सदर थाना फतेहाबाद में मामले की शिकायत दी गई। आरोप है कि जब प्रेम विवाह करने वाली युवती सदर थाना फतेहाबाद में पहुंची तो महिला पुलिस कर्मचारी ने कार्रवाई करने की बजाय उसे ही धमकी दे दी। इसकी भी एक वीडियो सामने आई है, जिसमें एक पुलिस कर्मचारी शिकायतकर्ता युवती के साथ बहस करती, धमकी देती दिखाई दे रही है। अब प्रेमी जोड़े ने जान को खतरा बताया है। उनका कहना है कि लड़की का भाई कभी भी उन्हें जान से मार सकता है और पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही।

लघु सचिवालय में शिकायत देने पहुंची प्रेम विवाह करने वाली युवती ने बताया कि वह गांव की रहने वाली है। 1 जुलाई 2021 को उसने प्रेम विवाह किया था। इसके बाद से परिवार के द्वारा उसे धमकी दी जा रही थी और 12 नवंबर को उसका भाई उसके घर में पिस्तौल और चाकू लेकर घुस गया और जान से मारने की धमकी दी। जिसकी वीडियो सीसीटीवी में कैद है, मौके पर उसके ससुराल पक्ष ने डायल 112 पुलिस टीम को फोन किया और पुलिस टीम भी मौके पर पहुंची लेकिन पुलिस टीम ने उसके भाई को हिरासत में नहीं लिया।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

पानीपत में 2 बच्चों की मां को भगा ले गया प्रेमी

Voice of Panipat

HARYANA के CM से मिले कैप्टन अमरिंदर सिंह, इन मुद्दों पर हुई चर्चा

Voice of Panipat

HARYANA में खत्म होंगे नबंरदार पद, पढिए पूरी खबर

Voice of Panipat