38.9 C
Panipat
July 17, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeLatest NewsPanipat Crime

मोबाइल ऑफिस से फोन चोरी करने वाले आरोपी से 6 मोबाइल फोन बरामद

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह):- गीता कालोनी मे मोबाइल ऑफिस से फोन चोरी की वारदात में तीसरे आरोपित को दिल्ली जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लेकर पुलिस रिमांड के दोरान की गहनता से पुछताछ । चोरीशुदा 6 मोबाइल फोन व वारदात मे प्रयोग की गई कार बरामद ।

सीआईए-टू प्रभारी इंस्पेक्टर वीरेंद्र ने बताया 19 दिसम्बर 2020 को सनूज छाबड़ा निवासी सैक्टर-11 सोनीपत ने थाना शहर पानीपत मे शिकायत देकर बताया था कि उसने पानीपत गीता कालोनी मे मोबाइल का ऑफिस कर रखा है। ऑफिस को गन्नौर निवासी प्रदीप संभालता है। 18 दिसम्बर की शाम प्रदीप ऑफिस को बंद कर घर चला गया था। अगली सुबह प्रदीप ने फोन कर दुकान मे चोरी होने बारे उसको सुचना दी। उसने मौके पर जाकर देखा ऑफिस के ताले टूटे हुए थे, अन्दर जाकर देखने पर काफी संख्या मे मोबाइल फोन नहीं  मिले। अज्ञात व्यक्ति ऑफिस से काफी संख्या मे फोन चोरी कर ले गये। सनूज की शिकायत पर अज्ञात आरोपितों के खिलाफ थाना शहर मे चोरी की विभिन्न धाराओ के तहत मुकदमा दर्ज कर कानून कार्रवाई अमल मे लाते हुए पुलिस अधीक्षक महोदय के आदेशानुसार मामलें की छानबीन व आरोपितों को काबू करने की जिम्मेवारी सीआईए-टू पुलिस टीम को सौंपी गई थी।

सीआईए-टू पुलिस टीम ने विभिन्न पहलुओं पर गहनता से छानबीन करते हुए वारदात के कुछ दिन पश्चात ही चोरीशुदा मोबाइल के आधार पर आरोपित की पहचान कर पकड़ने के लिए दंबिश दी तो पुलिस टीम को जानकारी मिली आरोपित मोहमद शकील व उसके दोस्त संजय निवासी दिल्ली को दिल्ली पुलिस ने दिसम्बर 2020 मे अवैध हथियार के मामलें में गिरप्तार कर दोनों आरोपितों को जेल भेज दिया । सीआईए-टू पुलिस टीम ने दोनों आरोपितो मार्च मे दिल्ली जेल से प्रोडक्सन वारंट पर लेकर गहनता से पुछताछ की तो आरोपितों ने साथी मनीष निवासी पटेल नगर दिल्ली के साथ मिलकर पानीपत मे चोरी की उक्त वारदात को अंजाम देने बारे स्वीकारा। रिमांड के दौरान आरोपितो की निशानदेही पर चोरीशुदा 10 मोबाइल फोन बरामद कर आरोपित मोहमद शकील व संजय को न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया था । वहीं 30 मोबाइल फोन दिल्ली पुलिस ने आरोपितो के कब्जे से बरामद कर 102 सीआरपीसी के तहत जब्त किये गये थे । 

इंस्पेक्टर वीरेंद्र ने बताया सीआईए-टू पुलिस टीम ने आरोपित मनीष को दिल्ली जेल से गत मंगलवार को प्रोडक्सन वारंट पर लेकर पानीपत माननीय न्यायालय मे पेश कर 6 दिन के पुलिस रिमांड पर ले गहनता से पुछताछ की। आरोपित की निशानदेही पर वारदात मे प्रयोग कार व 6 मोबाइल फोन बरामद कर रिमांड अवधी पुरी होने पर आरोपित मनीष को माननीय न्यायालय मे पेश कर न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया । 

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

क्रेडिट कार्ड बंद करने का झांसा देकर ठग ने उडाए 46500 रूपये, पढिए.

Voice of Panipat

PANIPAT:- डेरे वालें मामले में आरोपियों को पकड़ने वाले पुलिसकर्मियों को किया सम्मानित

Voice of Panipat

HARYANA में ओमिक्रोम के 3 नए मामले आए सामने, स्वास्थ्य विभाग में मचा हड़कंप

Voice of Panipat