17.5 C
Panipat
December 1, 2021
Voice Of Panipat
Big Breaking News Crime Haryana Haryana Crime Haryana News

दो दिन से गायब युवती मिली कुएं में, मंडी से गुजर रहे युवक ने सुनी आवाज

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)- आपको बता दें कि मामला महेंद्रगढ़ का जहां पर पिछले दो दिन से घर से एक 23 वर्षीय युवती घर से गायब थी। युवती दो दिन बाद अनाज मंडी स्थित कुएं में गिरी मिली। उसकी आवाज सुनकर वहां पर लोग एकत्रित हो गए। बाद में पुलिस, स्वास्थ्य विभाग एवं फायर बिग्रेड के कर्मचारियों की मौजूदगी में युवती को कुएं से जीवित बाहर निकाला गया।

जानकारी के मुताबिक एक रेहड़ी चालक अनाज मंडी से गुजर रहा था। उसे कुएं से आवाज सुनाई दी। इसके बाद उसने झांककर देखा तो कुएं के अंदर युवती पड़ी हुई थी। उसने आसपास के लोगों को इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंचकर पूर्व पार्षद सुरेंद्र बंटी ने कुएं में पड़ी लड़की से माता-पिता का नाम पूछा। बाद में उसके पिता को इसकी सूचना दी गई। इसके बाद स्वास्थ्य विभाग, पुलिस एवं फायर बिग्रेड को भी सूचित किया गया। वहां मौजूद जितेंद्र नामक युवक ने अपनी जान की परवाह किए बिना कुएं में उतरने का फैसला किया।

जितेंद्र को एक बड़े टब को रस्सी से बांधकर कुएं से नीचे उतारा गया और उस युवती को उसमें बैठाकर बाहर निकाला गया। इसके बाद उसे नागरिक अस्पताल भर्ती करवाया, जहां पर चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार देकर हायर सेंटर रेफर कर दिया। परिजन उसे जयपुर लेकर गए हैं। अभी युवती के पुलिस के समक्ष बयान नहीं हुए हैं और न ही उसके गिरने के कारणों का पता चल पाया है। वहीं पता लगा है कि युवती बीएससी तक पढ़ाई कर चुकी है। फिलहाल पुलिस का कहना है कि युवती के होश में आने पर ही पूरी बात पता चलेगी।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

कुंडली बार्डर पर धरनारत एक किसान ने तोड़ा दम, पढिए खबर.

Voice of Panipat

पुलिस चौकी से महज कुछ कदम की दूरी पर 3 दुकानों के टूटे ताले, CCTV में कैद संदिग्ध

Voice of Panipat

HARYANA में दो IPS अफसरों के तबादले, देखिए लिस्ट

Voice of Panipat