10.7 C
Panipat
January 28, 2022
Voice Of Panipat
Big Breaking News Haryana

जालंधर, लुधियाना के लिए 1-1 राेडवेज बस और बढ़ाई, पढ़िए

लाॅकडाउन में मिली छूट के बाद धीरे-धीरे कर राेडवेज सेवा भी पटरी पर आने लगी है। अभी फिलहाल पंजाब के लुधियाना और जालंधर के लिए एक-एक बस काे और बढ़ा दिया है। चंडीगढ़ रूट पर दाे बसाें काे संचालन शुरू किया गया है। लाॅकडाउन के कारण तीन मई से लंबे रूट की बस सेवा बंद चल रही थी। यूपी और उत्तराखंड सरकार ने हरियाणा की बसाें के प्रवेश पर अभी तक प्रतिबंध लगा रखा है। यह रूट भी जल्द ही बहाल कर दिए जाएंगे। पानीपत डिपाे से प्रतिदिन 110 बसाें का संचालन हाे रहा था। काेराेना संक्रमण बढ़ने पर तीन मई से हरियाणा सरकार ने राेडवेज बसाें के संचालन काे सीमित कर दिया था। सिर्फ इंटर स्टेट ही बसाें काे भेजा जा रहा था।

अनलाॅक के बाद बाजार आदि खुलने के बाद अब बसाें का संचालन भी बढ़ाया जा रहा है। ट्रैफिक इंस्पेक्टर सतीश ने बताया कि चंडीगढ़, पंजाब के लुधियाना, जालंधर, डेरा व्यास के लिए बस सेवा शुरू कर दी है। दिल्ली भी दाे बसाें काे रवाना किया जा रहा है। राेहतक, जींद, अम्बाला, करनाल, सिरसा, साेनीपत के लिए प्रतिदिन 30 बसाें काे भेजा जा रहा है। उत्तराखंड, यूपी और राजस्थान सरकार ने लाॅकडाउन के कारण हरियाणा की बसाें काे प्रतिबंधित कर रखा है। उनकी तरफ से संचालन की तैयारी है। जाे अनुमति मिलने के बाद शुरू कर दी जाएंगी।

बसाें में 26 से ज्यादा सवारियो काे नहीं बिठाया जाएगा। बिना मास्क सवारी काे बस में प्रवेश नहीं करने दिया जाएगा। सवारियाें की मांग पर बसाें काे रवाना किया जाएगा।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

गुरमीत राम रहीम को मिली 48 घंटे की कस्‍टडी पैराेल, मां से मिलने पहुंचा गुरुग्राम

Voice of Panipat

एमटीपी किट बेचते हुए पकड़ा गया मेडिकल स्टोर का मालिक

Voice of Panipat

हरियाणा में लगाई गई धारा-144, हरियाणा रोडवेज को 22 मार्च को बंद करने के आदेश जारी

Voice of Panipat