20.4 C
Panipat
February 29, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimePanipat Crime

फाइनेंसरों से परेशान युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह):- फाइनेंसरों से ब्याज पर ली रकम चुकाने के बाद परेशान करने के कारण एक युवक ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। परिवार में सबसे बड़ा होने के कारण युवक पर पत्नी और दो बच्चों के साथ मां-बाप के पालन की भी जिम्मेदारी थी। किला थाना क्षेत्र की देशराज कॉलोनी निवासी 30 वर्षीय रवि के परिजनों ने बताया कि उसने फास्ट फूड का काम शुरू करने के लिए चार फाइनेंसरों से करीब डेढ़ लाख रुपए ब्याज पर लिये थे। वह ब्याज समेत करीब 2.5 लाख रुपए दे चुका था। इसके बाद भी फाइनेंसरों ने उस पर पांच लाख रुपए बकाया निकाल दिए।

परिजनों ने बताया कि रुपए लेने के बाद भी फाइनेंसर रोजाना रवि की रेहड़ी पर आकर उससे दिनभर की कमाई ले जाते थे। रुपए न देने पर उसके साथ मारपीट करते थे। इस कारण वह काफी दिनों से परेशान था। सोमवार को रवि ने अपने कमरे में पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजनों ने आरोपियों पर कार्रवाई की मांग को लेकर शव उठाने से इंकार कर दिया। किला थाना पुलिस देर शाम तक परिजनों ने समझाने का प्रयास करती रही।

रवि चार भाई बहनों में सबसे बड़ा था। पत्नी और दो मासूम बच्चों के साथ मां-बाप के पालन पोषण की भी उस पर जिम्मेदारी थी। इसिलिए उसने ब्याज पर रकम लेकर घर के पास ही फास्ट फूड का काम शुरू किया था, लेकिन सूदखोरों ने वह भी नहीं चलने दिया।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

मेदांता अस्पताल में हनीप्रीत करेगी राम रहीम की देखभाल, बनवाया अटेंडेंट कार्ड

Voice of Panipat

HARYANA में जहरीली शराब कांड में 3 करोड़ जुर्माना, CM बोले हुई 35 गिरफ्तारियां

Voice of Panipat

नए साल के पहले दिन वैष्णो देवी के मंदिर में हुआ बड़ा हादसा, 12 लोगों की हुई मौत

Voice of Panipat