32.6 C
Panipat
September 20, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsHaryanaHaryana NewsIndia NewsLatest NewsPanipatPANIPAT NEWS

PANIPAT:- मकान से 30 लाख कैश व लाखो रूपये के गहने चोरी करने वाला युवक गिरफ्तार

वायस ऑफ पानीपत (शालू मौर्या):- सीआईए टू पुलिस टीम ने SP लोकेंद्र सिंह के मार्गदर्शन में कार्रवाई करते हुए शांति नगर में मकान से 30 लाख रूपये कैश व लाखो रूपये के गहने चोरी की वारदात का पर्दाफास कर वीरवार देर शाम आरोपी को गिरफ्तार किया। आरोपी की पहचान राजेश उर्फ बांदरी निवासी लदवाह चंबा हिमाचल प्रदेश के रूप में हुई। सीआईए टू प्रभारी सब इंस्पेक्टर संदीप ने बताया कि उनकी टीम को वीरवार देर शाम गश्त व जांच पड़ताल के दौरान गुप्त सूचना मिली की संदिग्ध किस्म का एक युवक जाटल रोड फ्लाई ओवर पुल के नीचे किसी आपराधिक वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहा है। पुलिस टीम ने मौके पर दबिश देकर युवक को काबू कर पूछताछ की तो उसने अपनी पहचान  राजेश उर्फ बांदरी पुत्र लक्ष्मण निवासी चंबा हिमाचल प्रदेश के रूप में बताई। गहनता से पूछताछ करने पर आरोपी ने 13 अगस्त की रात शांति नगर में एक मकान से कैश व सोने के जैवरात चोरी करने की वारदात को अंजाम देने बारे स्वीकारा। चोरी की उक्त वारदात बारे थाना माडल टाउन में यतिन जुनेजा निवासी शांति नगर की शिकायत पर अभियोग दर्ज है।

थाना माडल टाउन में शांति नगर निवासी यतिन ने पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि वह 13 अगस्त को घर से बाहर गये थे। 14 अगस्त को अल सुबह घर आकर देखा सारा सामान बिखरा पड़ा था और ताले टूटे हुए थे। सामान चेक करने पर 30 लाख रूपये कैश, सोने की एक चेन, एक कड़ा, चार अंगूठी नही मिली। अज्ञात चोर रात के समय घर में घुसकर उक्त कैश व गहने चोर कर ले गए। थाना माडल टाउन में यतिन की शिकायत पर अभियोग दर्ज कर पुलिस ने आरोपियों की पहचान व धरपकड़ के प्रयास शुरू कर दिए थे।

सब इंस्पेक्टर संदीप ने बताया कि गहनता से पूछताछ करने व चोरी किया कैश व सोने के गहने बरामद करने के लिए पुलिस ने शुक्रवार को आरोपी राजेश उर्फ बांदरी को माननीय न्यायालय में पेश किया जहा से उसे 7 दिन के पुलिस रिमांड पर हासिल किया।
आरोपी राजेश उर्फ बांदरी का पहले भी आपराधिक रिकार्ड रहा है। आरोपी के खिलाफ चोरी की वारदातों के दो दर्जन से अधिक केस दर्ज है। आरोपी अगस्त महीने में पानीपत जेल से बेल पर बाहर आया था। 

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

हरियाणा में आयुष्मान बीमा योजना का नाम ‘चिरायु’, CM मनोहर लाल ने कही ये बाते

Voice of Panipat

पीएम मोदी के रेवाड़ी कार्यक्रम के प्रसारण की सभी तैयारियां पूर्ण

Voice of Panipat

ब्यूटी पार्लर में घुसकर पत्नी पर किया कुल्हाड़ी से हमला, हालत गंभीर, पढिए पूरा मामला

Voice of Panipat

Leave a Comment