25.2 C
Panipat
September 8, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsHaryanaHaryana NewsWEATHER

Haryana सहित इन राज्यों में फिर करवट लेगा मौसम, बदलेगा मौसम, पढ़िए

वायस ऑफ पानीपत (सोनम गुप्ता):- सर्दी का दौर अब लगभग अंतिम पड़ाव में पहुंच चुका है। सुबह व शाम के समय ही सर्दी महसूस होती है। दिन के समय तापमान इतना होता है कि जैसे गर्मी की शुरूआत हो चुकी है। अब आगे आने वाला मौसम भी गर्म ही रहने की संभावना है।

मौसम विभाग के मुताबिक एक पश्चिमी विक्षोभ जम्मू-कश्मीर और आसपास के क्षेत्रों पर बना हुआ है। एक प्रेरित चक्रवाती हवाओं का क्षेत्र दक्षिण-पश्चिम राजस्थान पर बना हुआ है। एक चक्रवाती हवाओं का क्षेत्र कोमोरिन क्षेत्र के ऊपर बना हुआ है। एक और चक्रवाती हवाओं का क्षेत्र मालदीव के ऊपर बना हुआ है।

मौसम विभाग की माने तो आने वाले दिनों में बर्फबारी और हल्की बारिश हो सकती है। मौसम विभाग की माने तो आगामी दिनों में जम्मू-कश्मीर, गिलगित-बाल्टिस्तान, लद्दाख और मुजफ्फराबाद में हल्की से मध्‍यम बारिश या बर्फबारी की संभावना है। 17 से 20 फरवरी के बीच पश्चिमी हिमालयी क्षेत्र में कुछ स्थानों पर हल्की बारिश और बर्फबारी का अंदेशा है। वहीं मैदानी इलाकों के कुछ स्थानों में भी हल्की बारिश का संभावना है। बारिश से तापमान में गिरावट होगी और हवाएं चलने से रात के समय ठंड बढ़ सकती है। हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड में भी बारिश या बर्फबारी का पूर्वानुमान जताया गया है। इसलिए सावधान रहने की जरूरत है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

मतदाता जागरूकता को लेकर करवाई जाए शिक्षण संस्थानों की भागीदारी,मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुराग अग्रवाल

Voice of Panipat

फिल्टर करके लड़के ने लड़की को भेजी थी फोटो, शादी वाले दिन शक्ल देखकर दुल्हन हैरान, तोड़ दी शादी, पढ़िए कहा का मामला

Voice of Panipat

हरियाणा में सभी स्टाफ व शिक्षकों-कर्मियों को स्कुलों में बुलाया जाएगा, सरकार ने वापस ली केन्द्र की गाइडलाइन

Voice of Panipat