25.4 C
Panipat
June 20, 2021
Voice Of Panipat
Crime Haryana Haryana Crime Panipat

दो साल से पिता कर था दुष्कर्म, पीटीएम में छात्रा ने टीचर को बताई आपबीती

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)

बच्चियां अब अपने घर में भी महफूस नहीं हैं…यहां एक स्‍कूल में चल रहे पीटीएम में नौवीं कक्षा की एक छात्रा ने अपनी आपबीती बताई तो वहां मौजूद शिक्षक और अभिभावक सन्‍न रह गए…छात्रा ने बताया कि उसका सगा पिता दो साल से उसके साथ दुष्‍कर्म कर रहा है…स्‍कूल ने मामले की जानकारी पुलिस और बाल कल्‍याण समिति को दी..मामले की जांच की जा रही है..

छात्रा ने बताया कि पिता उससे दो साल से दुष्कर्म करता आ रहा…उसकी मां की मौत हो चुकी है और पिता ने दूसरी शादी की है..पेरेंट्स टीचर मीटिंग (पीटीएम) में गुमसुम नाबालिग से महिला टीचर ने जब अकेले में बात की तो वह फूट-फूटकर रोने लगी और सब बता दिया..इसके बाद पुलिस और बाल कल्याण समिति को बुलाया गया…अभी पिता को गिरफ्तार नहीं किया गया…

सोमवार को सरकारी स्कूलों में पीटीएम का आयोजन किया गया था..इस दौरान पीडि़त नौवीं की छात्रा का कोई स्वजन नहीं पहुंचा। छात्रा इसी कक्षा में दो बार फेल हो चुकी है। महिला टीचर ने उससे बात की तो वह रोने लगी..उसने बताया कि मां की मौत के बाद पिता ने दूसरी शादी की हुई है। वह दो साल से उसका शारीरिक शोषण कर रहा है…टीचर से सूचना मिलने पर चाइल्डलाइन हेल्प इंचार्ज सरोज बाला और बाल कल्याण समिति के चेयरमैन उमेश चानना स्कूल में पहुंचे। छात्रा को करनाल लेकर आए, जहां उसकी देर रात तक काउंसिलिंग की जाती रही। वहीं सरोज बाला की ओर से पुलिस को शिकायत दी गई, जिसके बाद पुलिस ने भी जांच शुरू कर दी..

बाल कल्याण समिति के चेयरमैन उमेश चानना का कहना है कि छात्रा ने शारीरिक शोषण किए जाने की बात कही है। एसएचओ मनोज कुमार का कहना है कि छात्रा के साथ पिता द्वारा शारीरिक शोषण किए जाने का मामला संज्ञान में आया है..जांच शुरू कर दी गई है..

TEAM VOICE OF PANIPAT

 

Related posts

पानीपत में कल से खुलेगी नाई और ब्यूटी पार्लर की दुकानें, पढ़िए पूरी खबर

Voice of Panipat

राहत की खबर, 15 जून के बाद बहाल होंगी पानीपत से उत्तर प्रदेश की बसें

Voice of Panipat

बुखार-खांसी ही नहीं, कोरोना के दिखे ये नए लक्षण, जानिए

Voice of Panipat