33.6 C
Panipat
April 30, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsHaryanaHaryana News

बड़े भाई की हत्या करने वाला छोटा भाई गिरफ्तार, पढिए पूरा मामला

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)- उत्तर प्रदेश स्थित कैराना के गांव मन्ना माजरा निवासी नाजिम की साजिश के तहत गोली मारकर हत्या करने वाले छोटे भाई तालिब को भी सीआईए-2 ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने दो साथियों के साथ वारदात अंजाम दी थी। बाद में लूट का ड्रामा रचा था। सामान्य अस्पताल में शव गृह के बाहर खड़ा होकर पुलिस को झूठी कहानी सुनाई, लेकिन हकीकत सामने आने पर वह फरार हो गया था। पुलिस ने तालिब को न्यायालय में पेश कर तीन दिन की रिमांड पर लिया है।

बता दें कि सीआईए-2 प्रभारी इंस्पेक्टर वीरेंद्र ने बताया कि 20 सितंबर 2021 की रात नाजिम की चौटाला रोड पर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। नाजिम के भाई शकील की शिकायत पर चचेरे भाई गालिब के खिलाफ सेक्टर-29 थाना पुलिस ने हत्या का केस दर्ज किया था। गालिब को रिमांड पर लेने पर उसने नाजिम और तालिब के बीच प्लानिंग का खुलासा हुआ। नाजिम ने ही पूरी पूरी प्लानिंग बनाई थी, लेकिन इस दौरान उसकी मौत हो गई।

नाजिम ने एक युवक से उधार लिया था, जिससे लौटाने से बचने के लिए उसने तालिब और वादिल उर्फ भूरा के साथ प्लानिंग तैयार की। ताबिल से अपने ऊपर गोली चलवाकर, जिस युवक से रकम ली थी, उस पर इल्जाम डालने की प्लानिंग थी, लेकिन गोली नाजिम के कंधे की जगह सीने में लगी और उसकी मौत हो गई। आरोपी वादिल को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह ने 89 साल की उम्र में आखिरी सांस ली. वे लम्बे समय से बीमार चल रहे थे

Voice of Panipat

इसी महीने लॉन्च हो रहे हैं दो नए Smartphone, पढ़िए पूरी खबर

Voice of Panipat

हरियाणा CM का एलान, इस शहर में बनेगा इंटिग्रेटिड कमांड एंड कंट्रोल सेंटर

Voice of Panipat