38.7 C
Panipat
June 14, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeHaryanaHaryana News

स्कूल परिसर में पेड़ से लटका मिला चौकीदार का शव, शरीर पर चोट के भी मिले निशान, पढिए मामला

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)- मामला हरियाणा के पलवल में गांव से सामने आया है। बता दे कि लिखी गांव स्थित कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालय में कार्यरत चौकीदार का शव बीते दिन स्कूल परिसर में एक पेड़ पर लटका हुआ मिला। मामले की सूचना मिलते ही कई ग्रामीण स्कूल में एकत्रित हो गए। मृतक के परिजन व ग्रामीणों ने हत्या का आरोप लगाते हुए विरोध शुरू कर दिया। पुलिस को शव उतारने के लिए खूब मशक्कत करनी पड़ी। हसनपुर थाना पुलिस ने मृतक के भाई की शिकायत पर केस दर्ज कर दो महिलाओं सहित तीन लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

हसनपुर थाना पुलिस के अनुसार, लिखी गाव निवासी निरंजन (48) गांव के ही सरकारी स्कूल में बतौर चौकीदार कार्यरत था। शुक्रवार सुबह निरंजन का शव स्कूल परिसर में एक पेड़ पर रस्सी से लटका हुआ मिला। निरंजन के मरने की सूचना लिखी गांव में आग की तरह फैल गई और मृतक के परिजन सहित गांव के सैकड़ों महिला-पुरुष घटनास्थल पर पहुंचे। ग्रामीणों ने देखा की निरंजन की लाठी और बैटरी कुछ दूरी पर पड़े हुए थे। निरंजन के शरीर पर भी चोट के निशान हैं।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। मृतक निरंजन के परिजनों व ग्रामीणों ने पुलिस से निरंजन की हत्या करने के बाद शव को पेड़ पर लटकाने के बात कहीं और ग्रामीण मृतक के हत्यारों की गिरफ्तारी, डीसी रेट पर मृतक की पत्नी को नौकरी लगाने व आर्थिक सहायता देने की मांग करने लगे। ग्रामीणों ने यहां मांगें पूरी ना होने तक पुलिस को निरंजन के शव को भी पेड़ से नहीं उतारने दिया।

ग्रामीणों में बढते आक्रोश को देख होडल डीएसपी सज्जन सिंह ने जिला शिक्षा विभाग के अधिकारी व होडल एसडीएम वकील अहमद को भी मौके पर बुला लिया। ग्रामीण व मृतक के परिजनों ने जिला प्रशासन की ओर से लिखित आश्वासन मिलने के बाद ही शव को पेड़ से नीचे उतारने दिया। पुलिस ने मृतक निरंजन के भाई अशोक की शिकायत पर स्कूल की वार्डन पूनम, उसके भाई विक्रांत, प्रधानाचार्य प्रमोद गुप्ता, राव साहब, मिथलेश का जेठ व एक क्लर्क साधना के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने इस मामले में स्कूल से दो महिला सहित तीन लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला नागरिक अस्पताल भिजवा दिया गया है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

जल्द जारी होने जा रहा है हरियाणा बोर्ड 10th, 12th की डेटशीट

Voice of Panipat

BIKE चोर गिरोह के 3 सदस्य गिरफ्तार, आरोपियों से चोरी की 4 बाइक बरामद

Voice of Panipat

हरियाणा सरकार के हायर एजुकेशन विभाग ने दाखिले की तारीखों में किया बदलाव

Voice of Panipat