24.2 C
Panipat
October 24, 2021
Voice Of Panipat
India News India-Politics

वायरस म्यूटेशन की वजह से युवाओं और बच्चों के लिए अब ज्यादा चिंता-PM

वायस ऑफ पानीपत :- प्रधानमंत्री नरेंदर मोदी ने आज कहा कि कोरोना वायरस के मामले कम हो रहे हैं लेकिन जब तक छोटे से छोटे स्तर पर भी संक्रमण बना रहेगा तब तक चुनौती भी कायम रहेगी। बता दें कि पीएम मोदी ने आज 10 राज्यों के 54 डीसी  के साथ बात की।  डीसी  के साथ बैठक में कहा कि वायरस म्यूटेशन की वजह से युवाओं और बच्चों के लिए भी अब ज्यादा चिंता जताई जा रही है, हमें आगे के लिए और अधिक तैयार रहना ही होगा। सबसे पहला काम आप कर सकते हैं कि अपने जिले में युवाओं और बच्चों में संक्रमण और उसकी गंभीरता के आंकड़े व्यवस्थित करें।

पीएम मोदी ने कहा, जीवन बचाने के साथ हमारी प्राथमिकता जीवन को चलाने की भी है, गरीबों को राशन, कालाबाजारी को पर रोक, यह सब इस लड़ाई को जीतने के लिए भी जरूरी है और आगे बढ़ने के लिए भी आवश्यक है। आपके पास पिछले अनुभवों की ताकत भी है और पिछले प्रयासों की सफलता का मोटिवेशन भी। मुझे पूरा भरोसा है कि आप सभी अपने अपने जिलों को संक्रमण मुक्त रखने में सफलता पाएंगे, देश के नागरिक का जीवन बचाने और देश के विजयी बनाने में हम सभी सफल होंगे। आप हर एक के पास सफलता की गाथाएं हैं और बड़े अच्छे प्रयोग आप सभी ने किए हैं, आप उन सबकी जानकारी मुझतक पहुंचाएं ताकी उन्हें देशतक पहुंचाने में मदद मिले।”

इस बैठक में पीएम मोदी ने डीसी से उनके जिलों में युवाओं, बच्चों में कोरोना वायरस संक्रमण और इसकी गंभीरता से संबंधित आंकड़े एकत्रित करने को कहा। उन्होंने टीके बेकार होने को लेकर भी आगाह किया, उन्होंने कहा कि एक भी टीके के बेकार होने का मतलब है कि किसी एक जीवन को जरूरी सुरक्षा कवच नहीं दे पाना।  

  TEAM VOICE OF PANIPAT 

Related posts

कॉलेज में एडमिशन होते ही छात्राओं को मिलेंगे 20 हजार रुपए, रक्षाबंधन पर सरकार का बड़ा ऐलान

Voice of Panipat

हरियाणा विधानसभा- Without Permission नहीं कर सकेगा कोई Entry, पढ़िए news.

Voice of Panipat

गैंगस्टर विकास दुबे के एनकाउंटर पर कुमार विश्वास ने ट्वीट कर कही ये बात

Voice of Panipat