26.1 C
Panipat
February 22, 2024
Voice Of Panipat
Entertainment

सलमान खान “कभी ईद कभी दीवाली’ शुरू करना चाहते हैं

वायस ऑफ पानीपत:- सलमान खान की राधे ईद पर रिलीज हुई थी। वहीं इन दिनों सलमान यशराज की टाईगर 3 शूट कर रहे हैं। इसके तुरंत बाद वो साजिद नाडियाडवाला के बैनर की कभी ईद कभी दीवाली की शूटिंग शुरू करेंगे।  उनके करीबियों ने इसकी पुष्टि की है। उन्‍होंने यह भी बताया कि अगर पिछले साल से लॉकडाउन आदि के हालात नहीं होते तो ‘कभी ईद कभी दीवाली’ की शूटिंग पिछली दीवाली से ही शुरू कर दी जाती। अब इस दीवाली से भी इस फिल्म की शूटिंग हो सकेगी या नहीं, उस पर भी कोरोना के कारण संदेह है। 

कोरोना के कारण विदेश में नहीं मुंबई में शूट हो रही ‘टाईगर 3’
पिछले आठ सालों से सलमान के बॉडी डबल परवेज काजी ने इस बारे में कहा, ” ‘टाईगर 3’ तो पूरी तरह अब्रॉड में शूट होने वाली थी। पर कोविड के हालातों के चलते मुंबई में भी इसकी शूटिंग हुई है। इंग्‍लैंड में लॉकडाउन खुला तो है और वहां शूट के लिए फिर से रेकी हो सकती है। 

परवेज काजी ने कहा अक्षय कुमार जहां अपनी फिल्‍मों की शूटिंग जल्‍दी में पूरी कर लेते हैं, तो वहीं सलमान वक्‍त लेते हैं। परवेज ने इसकी मूल वजह बताते हुए कहा, “सलमान भाई जानते हैं कि उनके अकेले के चलते फिल्‍मों से जुड़े सैकड़ों लोगों की रोजी रोटी चलती है। ऐसे में, वो अपनी फिल्‍में 70 से 100 दिनों तक करते हैं। ताकि डेली वेजेज वर्कर्स को ज्‍यादा दिनों तक पैसे मिल सके। खुद मैं उनका बॉडी डबल बनने से पहले जहां काम करता था, वहां मुझे 20 हजार ही मिलते थे। अब मेरी कमाई उससे 12 से 15 गुना ज्‍यादा है। मैं सिर्फ सलमान भाई के बॉडी डबल का काम करता हूं। 

  TEAM VOICE OF PANIPAT   

Related posts

अमिताभ बच्चन के बंगले की क्यों बढ़ाई सुरक्षा, देखिए पूरा मामला..

Voice of Panipat

कपिल शर्मा ने कटरीना कैफ को दिखाया रसोई में इस्तेमाल होने वाला सामान, कैटरीना के जवाब देने पर अक्षय कुमार ने कही ये बात

Voice of Panipat

आलिया ने पॉडकास्ट सीरीज का पहला एपॉइज़ड रिलीज कर दिया

Voice of Panipat