38 C
Panipat
June 24, 2024
Voice Of Panipat
HaryanaIndia NewsLatest NewsPanipat

पति को छोड़ने वाली SDM महिला ने कहा मेरा DIVORCE का केस पहला है क्या?

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह):- अफेयर को लेकर विवादों में आईं पीसीएस अफसर ज्योति मौर्या ने पति अलोक कुमार मौर्या के साथ विवाद को विशुद्ध पारिवारिक बताया है. उन्होंने कहा कि इस विवाद का उनके एसडीएम होने या फिर पति के सफाईकर्मी होने से कोई लेनादेना नहीं है. बातचीत में उन्होंने कहा कि वह इस बात पर कोई सफाई नहीं देना चाहती कि यह विवाद क्यों और कब से शुरू हुआ. ज्योति मौर्या मैट्रिमोनियल का केस इस विवाद से पहले ही कोर्ट में चल रहा है. उन्हें जो भी कहना होगा कोर्ट में कहेंगी. एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि उनके तलाक का केस देश का पहला मामला नहीं है. उन्होंने कहा कि मेरे पति का सफाईकर्मी होने से कोई विवाद नहीं है. पूरा मुद्दा पति और पत्नी का है. उन्होंने झूठ बोलकर शादी की लेकिन यह कोई मुद्दा नहीं है.

अफेयर को लेकर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि इस मुद्दे पर कोई बात नहीं करनी है. यह मेरा पर्सनल मैटर है. अब मामला कोर्ट में है और मुझे जो कुछ कहना है, वहां कहूंगी. ज्योति मौर्या ने कहा कि यह पूरा विवाद ही पति और पत्नी का है. विवाद कब और कैसे शुरू हुआ इस सवाल पर उन्होंने कहा कि क्या अब आप घर में घुसकर देखेंगे कि पति-पत्नी के बीच विवाद कैसे शुरू होता है. मेरा तलाक का केस क्या पहला केस हैं.

बता दें कि ज्योति मौर्या मौजूदा समय में बरेली के एक शुगर मिल में जीएम के पद पर तैनात हैं. वे उस समय सुर्ख़ियों में आईं जब उनके पति आलोक मौर्या ने आरोप लगाया कि उनका अफेयर नोएडा में तैनात होमगार्ड के कमांडेंट के साथ चल रहा है. साथ ही कहा कि उन्होंने करोड़ों की रिश्वत भी ली है. अब ज्योति मौर्या उन्हें मारने की धमकी दे रही हैं. पति के इन आरोपों के बाद ज्योति मौर्या का भी रिएक्शन सामने आया है. उन्होंने कहा कि वे तलाक लेना चाहती हैं और उनका मामला कोर्ट में है.

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

अब खैर नही ! सख्ती हुई शुरू, अब सीधे FIR करने के निर्देश, जरूर पढ़ ले ये पूरी खबर 

Voice of Panipat

शार्टकट तरिके से कमाना चाहता था मोटे पैसे, पानीपत में नशा तस्कर गिरफ्तार

Voice of Panipat

Breaking..ट्रेफिक जाम व दुर्घटना से संबंधी जानकारी के लिये टोल फ्री नंबर जारी, पढ़िए

Voice of Panipat