24 C
Panipat
February 25, 2024
Voice Of Panipat
Haryana Jobs

पंजाब पॉवर में 2346 क्लर्क और अन्य पदों के लिए आवेदन आज से

वायस ऑफ पानीपत (सोनम गुप्ता) :-  पंजाब पॉवर में सरकारी नौकरी की इच्छा रखने वाले उम्मीदवारों के लिए महत्वपूर्ण अपडेट। पंजाब स्टेट पॉवर कॉर्पोरेशन लिमिटेड (पीएसपीसीएल) ने विभिन्न टेक्निकल और नॉन-टेक्निकल पदों की कुल 2346 रिक्तियों के सापेक्ष भर्ती के लिए विज्ञापन हाल ही में जारी किया था। इन पदों के लिए आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार आज, 31 मई 2021 से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आवेदन प्रक्रिया के अंतर्गत उम्मीदवार 20 जून 2021 तक अपना पंजीकरण कर पाएंगे। हालांकि, इसके बाद उम्मीदवारों के पास निर्धारित आवेदन शुल्क जमा करने का 2 जुलाई 2021 तक का समय होगा।

ऐसे करें आवेदन

कुल 2346 टेक्निकल और नॉन-टेक्निकल पदों के पीएसपीसीएल भर्ती 2021 के इच्छुक उम्मीदवारों को आवेदन के लिए पंजाब पॉवर की ऑफिशियल वेबसाइट, pspcl.in पर विजिट करना होगा। इसके बाद भर्ती होम पेज पर ही दिये गये सेक्शन के लिंक पर क्लिक करना होगा। इसके बाद नोटिफिकेशन नंबर CRA 298/21 के लिंक पर क्लिक करना होगा। फिर नये पेज पर ऑनलाइन अप्लाई के लिंक पर क्लिक करना होगा। इसके नये न्यू रजिस्ट्रेशन के लिंक पर क्लिक करके पंजीकरण पेज पर जाना होगा, जहां मांगे गये विवरणों को भरकर उम्मीदवार पंजीकरण स्टेप पूरा कर पाएंगे। इसके बाद उम्मीदवारों को अपने विवरण (रजिस्ट्रेशन नंबर या ईमेल आईडी, आदि) के माध्यम से लॉगिन करके आवेदन शुल्क का भुगतान करना होगा और अप्लीकेशन अंतिम रूप से सबमिट करना होगा।

इन पदों के लिए निकली भर्ती

  • क्लर्क – 549 पद
  • रेवेन्यू एकाउंटेंट – 18 पद
  • जूनियर इंजीनियर (इलेक्ट्रिकल) – 75 पद
  • असिस्टेंट लाइनमैन – 1700 पद
  • असिस्टेंट सब-स्टेशन अटेंडेंट – 290 पद

ऐसे होगा चयन

पीएसपीसीएल भर्ती 2021 (CRA 298/21) के माध्यम से विज्ञापन नॉन-टेक्निकल पदों के लिए उम्मीदवारों का चयन एक चरण वाली ऑनलाइन परीक्षा के माध्यम से किया जाएगा। वहीं, टेक्निकल पदों के लिए दो चरणों वाली परीक्षा के आधार पर किया जाना है। परीक्षा के प्राप्तांकों के आधार पर तैयार मेरिट लिस्ट के अनुसार उम्मीदवारों को चयनित किया जाए

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

10वीं पास से ग्रेजुएट तक के लिए 1100 से ज्यादा पदों पर वैकेंसी, आज है आवेदन की आखिरी तारीख

Voice of Panipat

HARYANA के नए DGP बने शत्रुजीत कपूर

Voice of Panipat

ये कंपनी अब देगी 10 हजार लोगों को नौकरी, 1 साल में बनाया इतना कमाई का लक्ष्य

Voice of Panipat