8.5 C
Panipat
January 27, 2023
Voice Of Panipat
Haryana Jobs

जामिया में प्रोफेसर और एसोसिएट प्रोफेसर के पदों पर निकली वैकेंसी

वायस ऑफ पानीपत :- अगर आप टीचिंग के फील्ड में जॉब ढूंढ रहे हैं तो आपके लिए बेहतर मौका है। जामिया मिल्लिया इस्लामिया  में जॉब पाने का सुनहरा मौका है। JMI ने प्रोफेसर, एसोसिएट प्रोफेसर और असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। इसके अनुसार कुल 47 पदों पर नियुक्ति की जाएगी। ऐसे में इन पदों के लिए इच्छुक और योग्य उम्मीदवार 30 जून 2021 तक या उससे पहले आवेदन कर सकते हैं। अप्लाई करने के लिए अभ्यर्थियों को @jmi.ac.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन करना होगा। अभ्यर्थी इस बात का ध्यान रखें कि आखिरी तारीख बीतने के बाद कोई भी नोटिफिकेशन स्वीकार नहीं किए जाएंगे।

JMI की ओर से मुताबिक प्रोफेसर के 15, एसोसिएट प्रोफेसर के 14 और असिस्टेंट प्रोफेसर के 18 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। एसोसिएट प्रोफेसर के पद पर ऑनलाइन आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को मास्टर डिग्री और पीएचडी होनी चाहिए। इसके अलावा संबंधित फील्ड में अनुभव होना चाहिए। वहीं अन्य पदों से जुड़ी एजुकेशन क्वालिफिकेशन और आयु सीमा सहित अन्य जानकारी के लिए उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट पर मौजूद नोटिफिकेशन को पढ़ सकते हैं। आवेदन करते वक्त बस इस बात का ध्यान रखें कि ऑनलाइन आवेदन पत्र में कोई गड़बड़ी न हो, क्योंकि ऐसा होने पर एप्लीकेशन फॉर्म रिजेक्ट कर दिया जाएगा। इसके बाद कोई आवेदन पत्र स्वीकार नहीं किया जाएगा।

वहीं इसके अलावा यूनिवर्सिटी कॉलेज ऑफ मेडिकल साइंस, दिल्ली ने असिस्टेंट प्रोफेसर पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं। इसके तहत कुल 30 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। ऐसे में जो भी उम्मीदवार इन पदों पर ऑनलाइन आवेदन करना चाहते हैं, वे यूसीएमएस की आधिकारिक साइट ucms.ac.in के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। वहीं अभ्यर्थी इस बात का ध्यान रखें कि इस पद के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 29 जून, 2021 तक है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

अगर आप हैं पीएचडी असिस्टेंट प्रोफेसर तो ये खबर जरुर पढ़िए,सरकार देने जा रही पांच एडवांस इंक्रीमेंट

Voice of Panipat

58 हजार पंचायत सहायक भर्ती में किस वर्ग को मिलेगी वरीयता, पढ़िए पूरी खबर..

Voice of Panipat

शिक्षा सदन में मिले 50 कोरोना पॉजिटिव, मचा हडकंप

Voice of Panipat