45.5 C
Panipat
June 29, 2022
Voice Of Panipat
Big Breaking News Haryana Crime

Karnal- स्पा सेंटर में पुलिस की रेड, पास में मिली आपत्तिजनक चीजें

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह):- करनाल में के-3सी मॉल में मसाज पार्लर के खुले होने की सूचना पुलिस को मिली जिसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची तो पार्लर खुला मिला, लेकिन पुलिस को कड़ी मेहनत करनी पड़ी।

लॉकडाउन में मसाज पार्लर खुला था। इसकी सूचना पुलिस को फोन पर किसी ने दी थी जिसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई। हालांकि पार्लर संचालिका वहां से निकल चुकी थी। बड़ी मुश्किल से पुलिस ने पार्लर का गेट खुलवाया। जिसके बाद अंदर से एक रजिस्ट्री और बैग मिला है।

पार्लर के पास उपयोग हुए कंडोम और कुछ चादरें भी मिली हैं। पुलिस ने पार्लर में 30 मिनट तक छानबीन की गई। इस दौरान सिविल लाइन थाना पुलिस और दुर्गा शक्ति टीम मौके पर पहुंची। रविवार को एक महिला ने पुलिस को सूचना दी कि के-3सी मॉल में एक मसाल पार्लर चल रहा है। इसमें गलत काम होता है। महिला ने आरोप लगाया कि इस पार्लर में गलत काम होते हैं।

इस दौरान मसाज पार्लर संचालिका भी आ गए। इसके बाद दोनों महिलाओं ने एक दूसरे पर आरोप लगाए । दोनों में जमकर हंगामा किया, एक दूसरे को भद्दी भद्दी गालियां दी। महिला ने आरोप लगाया कि मुझे गंदे कामों में इस्तेमाल करना चाहते थे, मैंने मना कर दिया, वहीं संचालिका ने आरोप लगाया कि ये महिला इसलिए आरोप लगा रही है कि ये लोगों को ब्लैकमेल करती है, मुझसे भी 2 लाख रुपए की डिमांड की थी, मैंने देने से मना कर दिए इसलिए आरोप लगा रही है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

महिला से बद्तमीजी करने पर रोका तो घर में घुसकर की मीरपीट, पुलिस कर रही जांच

Voice of Panipat

पति के दोस्त ने महिला कि अश्लील वीडियो बना किया ब्लैकमेल, दोस्तों संग मिलकर किया दुष्कर्म

Voice of Panipat

पानीपत में ठगी का एक ओर मामला सामने आया, बेटे की पेरिस में जॉब के लिए दंपती ने ठग लिए 6.50 लाख रुपए

Voice of Panipat