32.9 C
Panipat
April 18, 2024
Voice Of Panipat
Entertainment

जेठालाल और टप्पू के बीच चल रही है अनबन

वायस ऑफ पानीपत ब्यूरो  :-तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ ने दर्शकों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. शो का हर एपिसोड और कहानी के साथ-साथ शो का हर किरदार दर्शकों का पसंदीदा है. शो के जरिए दर्शकों को यह भी सिखाया गया है कि लोग अलग-अलग जगहों से ताल्लुक रखते हुए भी साथ रहते हैं। वैसे तो शो के सभी किरदारों के बीच काफी दोस्ती है लेकिन हाल ही में यह बात सामने आई है कि जेठालाल यानी दिलीप जोशी ने अपने ऑनस्क्रीन बेटे टप्पू यानी राज अनादकट को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है.

जब से दिलीप जोशी ने राज अनादकट को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो किया है, तब से लगातार कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों के बीच अनबन चल रही है। 

दिलीप जोशी सेट पर सबसे वरिष्ठ अभिनेताओं में से एक हैं। वह सालों से तारक मेहता का उल्टा चश्मा में काम कर रहे हैं, इसलिए वह अक्सर सेट पर समय पर पहुंच जाते हैं। उनकी वजह से शूट करने में कभी देर नहीं होती।

हाल ही में राज अनादकट एक घंटे की देरी से सेट पर पहुंचे, जिससे दिलीप जोशी को शूटिंग के लिए उनका इंतजार करना पड़ा। इसके बाद भी राज अनादकट देर से आते रहे, जिससे दिलीप जोशी को बहुत बुरा लगा। दिलीप जोशी ने राज अनादकट को सेट पर देर से आने के लिए डांट भी लगाई थी।

दिलीप जोशी ने अपने ऑनस्क्रीन बेटे राज अनादकट को भी इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है। हालांकि राज अनादकट आज भी अपने ऑनस्क्रीन पिता को इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं। तभी से कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों के बीच अनबन चल रही है. हालांकि इस मामले में अभी तक आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं कहा गया है।

  TEAM VOICE OF PANIPAT  

Related posts

कृष्णा अभिषेक और मामा गोविंदा के बीच चल रहा विवाद, कृष्णा अभिषेक का नया बयान.

Voice of Panipat

सड़क पर खड़ी गाड़ी के बोनट पर चढ़कर राखी सावंत ने की ऐसी हरकत, वीडियो हुई वायरल

Voice of Panipat

करीबी दोस्त होन के बावजूद भी सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार में क्यों नहीं पहुंची ये एक्ट्रेस,

Voice of Panipat