25.8 C
Panipat
November 28, 2021
Voice Of Panipat
Bollywood Entertainment

इस अभिनेता ने दी कैंसर को मात, बताई पूरी बात

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)- मशहूर अभिनेता महेश मांजरेकर ने कैंसर को मात दे दी है। आपको बता दे कि अभिनेता व फिल्म निर्माता महेश मांजरेकर को कुछ महीनों पहले ही अपने कैंसर से पीड़ित होने के बारे में पता चला था। हालांकि, कैंसर की सर्जरी के दो महीने बाद अब वह कैंसर से मुक्त हो गए हैं। दरअसल, 2 महीने पहले हुई महेश की सर्जरी पूरी तरह सफल रही। यह सर्जरी मुंबई के एचएन रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल में की गई थी। इसके बाद वे कुछ दिन अस्पताल में भर्ती भी रहे थे। इस बारे में खुद महेश मांजरेकर ने जानकारी दी। उन्होंने इस बात का खुलासा अंतिम के ट्रेलर रिलीज के दौरान किया।

महेश मांजरेकर ने बताया कि, “मैंने 35 किलो वजन कम किया है। अंतिम के दौरान, मुझे कैंसर से पीड़ित होने का पता चला था। मैंने फिल्म के आखिरी भाग की शूटिंग तब की थी जब मुझे कैंसर था और मैं कीमोथेरेपी ले रहा था। लेकिन आज मुझे आप सब को यह बताते हुए खुशी हो रही है कि अब मैं कैंसर फ्री हूं। इस दौरान महेश ने कहा कि ” कैंसर के बारे में पता चलने पर मुझे कोई झटका नहीं लगा। मैंने इसे स्वीकार कर लिया। ऐसे बहुत से लोग हैं जिन्हें कैंसर होता है, लेकिन वे लड़ते हैं और जिंदगी जीते हैं। इसलिए मैं इससे बहुत परेशान नहीं हुआ। मेरी टीम मेरी देखभाल और मदद कर रही थी, मुझे कोई समस्या नहीं थी। मैं काफी सहज था। इस दौरान सलमान और आयुष दोनों ही बहुत मददगार थे।”

महेश ने यह भी बताया कि, “मुझे उन फिल्मों में अभिनय करना पसंद नहीं जिन्हें मैं डायरेक्ट करता हूं, क्योंकि आप खुद को नहीं देख सकते हैं। आप अपने शॉट को सही नहीं कह सकते। आप नहीं जानते कि आपने क्या किया है। यह एक सुंदर कैमियो था , इसलिए इसे मैंने किया। मैं सलमान को इतने सालों से जानता हूं। वह मेरे लिए एक भाई की तरह हैं और हमने एक साथ कई फिल्में की हैं। उन्हें डायरेक्ट करना मुश्किल नहीं था। क्योंकि मुझे ठीक-ठीक पता था कि मैं उससे क्या चाहता हूं।”

महेश मांजरेकर ने साल 1992 में आई मराठी फिल्म ‘जीवा सखा’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की। महेश ने मराठी सिनेमा के अलावा कई हिंदी फिल्मों में भी काम किया है। वह ‘प्लान’, ‘जिंदा’, ‘मुसाफिर’, कांटे, ‘दस कहानियां’, ‘वॉन्टेड’, ‘रेडी’ और ‘दबंग’ जैसी कई बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुके हैं। हाल ही में अभिनेता डिज्नी प्लस हॉटस्टार की सीरीज ‘1962ः द वॉर इन द हिल’ में नजर आए थे।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

सपना चौधरी के खिलाफ जारी गिरफ्तारी वारंट निरस्त करने की खारिज की अर्जी, पढिए खबर

Voice of Panipat

NCB दफ्तर हाजिरी लगाने पहुंचे आर्यन खान, इस शर्त पर मिली थी जमानत

Voice of Panipat

इस गंदे धंधे की वजह से गिरफ्तार हुए शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा, जानिए कैसे खुली पोल

Voice of Panipat