32.6 C
Panipat
March 19, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCinemaIndia News

नहीं रहे बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर, 67 साल की उम्र में मुंबई में निधन

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)

भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के लिए ये हफ्ता एक बुरे सपने की तरह चल रहा है. बुधवार को शानदार कलाकार इरफान खान ने दुनिया को अलविदा कहा और अब गुरुवार को दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर का निधन हो गया. बुधवार को ही ऋषि कपूर को मुंबई के एक अस्पताल में आईसीयू में भर्ती करवाया गया था और गुरुवार को वह दुनिया छोड़ कर चले गए. ऋषि कपूर 67 साल के थे और कैंसर से पीड़ित थे.

ऋषि कपूर के दोस्त, रिश्तेदार और सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने गुरुवार को ट्वीट कर ऋषि कपूर के निधन की जानकारी दी. उन्होंने लिखा, ‘वो गया. ऋषि कपूर गए. अभी उनका निधन हुआ. मैं टूट गया हूं.’कपूर परिवार की ओर से ऋषि कपूर के भाई रणधीर कपूर ने भी निधन की जानकारी दी. ऋषि कपूर को बुधवार उनके परिवार ने एच एन रिलायंस अस्पताल में भर्ती कराया था..बुधवार रात को ऋषि कपूर को सांस लेने में तकलीफ आई थी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया…इस दौरान अस्पताल में ऋषि की पत्नी नीतू सिंह, भाई रणधीर कपूर समेत परिवार के अन्य लोग मौजूद थे.

कपूर खानदान की ओर से संदेश जारी कर बताया गया कि गुरुवार सुबह 8.45 बजे ऋषि कपूर ने अंतिम सांस ली. वो ल्यूकेमिया नामक बीमारी से पिछले 2 साल से लड़ रहे थे. अस्पताल ने उनके लिए आखिरी दम तक कोशिश की. पिछले साल वो जब विदेश से इलाज करवाकर वापस आए थे, तो काफी खुश थे और हर किसी से मिलना चाहते थे. लेकिन ये बीमारी दूर नहीं जा सकी…29 अप्रैल को हिंदी सिनेमा ने एक्टर इरफान खान को खोया था. अब इरफान खान के निधन के 1 दिन बाद 30 अप्रैल को ऋषि कपूर अलविदा कह गए. बैक टू बैक दो दिग्गज अभिनेताओं को गवां देना फिल्म इंडस्ट्री के लिए बहुत बड़ा झटका है.

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

Panipat के कोर्ट मे मास्क लगाने को लेकर महिला ने किया हंगामा, महिला पुलिसकर्मी से की मारपीट

Voice of Panipat

PANIPAT में बदमाशों और पुलिस के बीच मु*ठभेड़, दो बदमाशों को लगी गो* ली

Voice of Panipat

आर्य कॉलेज के सात विद्यार्थियाें ने बनाया केयूके की मेरिट सूची में स्थान

Voice of Panipat