27.9 C
Panipat
September 27, 2021
Voice Of Panipat
Bollywood Cinema Entertainment

सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान को कभी भी ड्रग इस्तेमाल करते नहीं देखा-नीतीश भारद्वाज

वायस ऑफ पानीपत :- बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की पहली पुण्यतिथि अगले हफ्ते है. इससे पहले ही फैन उन्हें याद करने लगे हैं और इसके साथ ही उनकी मौत से जुड़ी वजहों और उनसे संबंधित लोगों से जुड़ी खबरें आ रही हैं. सुशांत सिंह राजपूत की मौत का कनेक्शन ड्रग से भी जुड़ा है. उनकी मौत के बाद एनसीबी ने भी जांच की और इसमें बॉलीवुड सेलेब्स के ड्रग्स कनेक्शन के खुलासे किए. 

एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ मामला दर्ज किया था. अब फिल्म ‘केदारनाथ’ में सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान के को-स्टार रहे नीतीश भारद्वाज ने  उनके साथ काम करने का अनुभव शेयर किया है. बता दें कि सारा अली खान भी चर्चा में हैं. एनसीबी की पूछताछ के दौरान रिया चक्रवर्ती ने उनका नाम भी लिया है. अफवाह थी कि सारा और सुशांत ने ‘केदारनाथ’ के सेट पर साथ में ड्रग का सेवन किया था.

इस मामले पर नीतीश भारद्वाज ने कहा कि उन्होंने सारा या सुशांत को किसी भी तरह के नशे में नहीं देखा. उन्होंने सारा से कभी ड्रग्स का सेवन न करने को लेकर हुई बातचीत का भी जिक्र किया. उन्होंने ने  कहा, एक दिन, पूजा गौड़ मुझे टीवी इंडस्ट्री के बदलते परिवेश के बारे में बता रही थीं और बाद में बात ड्रग्स की ओर बढ़ गई.

नीतीश भारद्वाज ने आगे कहा,इस पर, सारा ने मुझे बताया कि उन्होंने सुना है कि फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग की समस्या है. मुझे अच्छे से याद है कि मैंने उनसे ड्रग से दूर रहने के लिए कहा था क्योंकि उनेके आगे एक बहुत ही उम्मीदों भरा करियर है. सारा ने मुझे आश्वासन दिया कि उन्होंने कभी भी ड्रग्स को नहीं छुआ है और ऐसा कभी नहीं करेगी.नीतीश भारद्वाज ने आगे कहा कि सुशांत अक्सर सिगरेट पीते थे और लेकिन ड्रग का इस्तेमाल करते हुए नहीं देखा. 

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

बिग बॉस-13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ट अटैक से हुआ निधन, टीवी इंडस्ट्री को लगा बड़ा शोक

Voice of Panipat

करीबी दोस्त होन के बावजूद भी सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार में क्यों नहीं पहुंची ये एक्ट्रेस,

Voice of Panipat

पानीपत में अवैध शराब के कारोबार का एक हाईब्रांडेड गिरोह काबू

Voice of Panipat