46.1 C
Panipat
May 19, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimePanipat Crime

ट्रैफिक पुलिसकर्मी से पंगा लेना पड़ा महंगा, पानीपत का ये युवक गिरफ्तार

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह):- यातायात पुलिसकर्मी की डयूटी मे बाधा डालने व हाथापाई करने व धमकी देने के मामले मे फरार आरोपित को सैक्टर 11/12 चौंकी पुलिस टीम ने काबू  किया । आरोपित की पहचान आन्नद पुत्र बलबीर निवासी देशराज बस्ती पानीपत के रुप मे हुई ।

सैक्टर 11/12 चौंकी प्रभारी सब इंस्पेक्टर जयवीर ने प्रकरण की विस्तृत जानकारी देते हुए बताया कि यातायात की ईस्ट जौन मे तैनात सिपाही राकेश ने वीरवार 3 जून को सैक्टर 11/12 चौंकी मे शिकायत दे बताया था कि वह डयूटी पर बाद दोपहर करीब 1 बजे जीटी रोड गोहाना मोड पर प्वाईंट इंचार्ज ईएसआई शक्ति सिंह के साथ तैनात था और यातायात को सुचारु रुप से चला रहे थे । इसी दौरान फुटपाथ के रास्ते एक युवक रॉग साइड से बाईक पर सवार होकर आया उन्होने बाईक सवार युवक को रुकने का ईशारा किया तो युवक ने बाईक को रोकने की बजाय सिधी टकर दे मारी जिससे हाथ व पैर मे चोटे आई । टकर मारते ही बाईक सवार युवक ने बाईक से निचे उतर कर उसका गला पकडा और हाथापाई करते हुए गाली गलोच करने लगा । यह सब देख प्वाईंट इंचार्ज ईएसआई शक्ति सिंह सहायता के लिए आगे बढा तो बाईक सवार युवक जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गया । यातायात पुलिसकर्मी राकेश की शिकायत पर थाना चांदनी बाग मे लेकसेवक की डयूटी मे बाधा डालकर हाथापाई करने व धमकी देने की विभिन्न धाराओ के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपित की तलाश आरंभ कर दी गई थी ।

सब इंस्पेक्टर जयवीर ने  बताया कि आरोपित की धरपकड के लिए बाईक नंबर को ऑनलाईन चैक करवाया गया तो बाईक थाना किला क्षेत्र के अंतर्गत देशराज बस्ती निवासी बलबीर के नाम मिली ।  पुलिस टीम ने देशराज बस्ती मे पहुंचकर बलबीर से पुछताछ की तो उसने बताया कि बाईक को उसका लडका आन्नंद चलाता है । जो उक्त बाईक को आन्नंद ने एजेंसी से उसके नाम पर खरीद रखा है । आरोपित आन्नंद को सोमवार को गिरफ्तार कर बाईक को कब्जा पुलिस मे लेकर आरोपित आन्नंद को माननीय न्यायालय मे पेश किया वहां से न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया । 

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

PANIPAT:- DC कि ऑटो चालको को चेतावनी,ऑटो व ई रिक्शा में तेज सांउण्ड सिस्टम बजाने पर किया जाएगा जब्त

Voice of Panipat

सलमान के घर फायरिंग के मामले में अब HARYANA से पकड़ा गया तीसरा आरोपी

Voice of Panipat

बेटे नीरज की जीत पर परिवार में जश्न, पढ़िए पिता ने क्या कहा

Voice of Panipat