38.7 C
Panipat
June 14, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeHaryanaHaryana CrimeHaryana NewsPanipatPANIPAT NEWS

दहेज की बली चढी विवाहिता- फंदे पर लटका मिला शव, परिजनों ने लगाये ये आरोप

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)- मामला सोनीपत जिले के गांव नांगल से सामने आया है। जहां पर एक महिला का शव संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी के फंदे से लटका हुआ मिला है। फिलहाल सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल भिजवा दिया है।

जानकारी के मुताबिक महिला ने संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी का फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है। बताया जा रहा है कि रीना की शादी 14 साल पहले नांगल कला निवासी कुलदीप के साथ हुई थी। वहीं परिजनों ने आरोप लगाए हैं कि शुरुआत से ही उनकी लड़की के साथ मारपीट की जाती थी और दहेज की मांग की जाती थी। परिजनों का आरोप है कि अब भी उनकी लड़की के साथ मारपीट की गई थी। उनसे 10 लाख रुपये की डिमांड की गई थी, लेकिन उन्होंने पैसे नहीं दिए तो उनकी लड़की को मार कर फांसी के फंदे से लटका दिया है। रीना की बहन नीलम ने बताया कि उसकी बहन उच्च शिक्षित थी। उसने दो विषय में स्नातकोत्तर की पढ़ाई कर रखी थी। उसके बावजूद ससुराल पक्ष के लोग उसे प्रताड़ित करते थे। अब उसकी बहन को मार दिया गया।

मामले में जांच अधिकारी रणवीर सिंह एसआई ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि एक महिला ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। जिसके बाद महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल लाया गया है। वहीं परिजनों ने शिकायत दी है कि उनकी बेटी की हत्या कर दी गई है। जिसके बाद पति सास-ससुर वह उसके भाई और बहन के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले में गहनता से जांच की जा रही है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

HARYANA के इस जिले में 2 हजार मकान मालिकों पर होगी FIR दर्ज, पढिए कहां का है ये मामला

Voice of Panipat

दूसरे युवक को फसाने के लिए रचा ड्रामा, गोली लगने से हुई मौत.

Voice of Panipat

चंडीगढ़ में खुला नए स्टोर मे मिलेगा एक रुपये में कपड़ा, कैसे जानिए

Voice of Panipat