14.2 C
Panipat
February 23, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimePanipat Crime

पानीपत: ASI की बेटी से बाइक सवार दो बदमाशों ने लूटा मोबाइल

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह):- मोबाइल और चेन स्नैचर पानीपत पुलिस के लिए चुनौती बने हुए हैं। शिवाजी स्टेडियम में प्रैक्टिस करने जा रही ताइक्वांडो खिलाड़ी से बाइक सवार दो बदमाशों ने मोबाइल लूट लिया। खिलाड़ी कुछ समझ पाती, इससे पहले ही बदमाश बाइक को स्पीड से दौड़ाकर ओझल हो गए। घर पहुंचने के बाद महिला खिलाड़ी अपने भाई के साथ मॉडल थाने पहुंची और अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कराया है। पुलिस आसपास के CCTV कैमरों में बदमाशों की तलाश कर रही है।

पुलिस लाइन निवासी निकिता ने बताया कि उनके पिता राजेंद्र सिंह पानीपत पुलिस में ASI के रूप में तैनात है। निकिता ताईकवांडो खिलाड़ी हैं और जूनियर स्तर पर नेशनल गोल्ड मेडल जीत चुकी हैं। वह प्रैक्टिस के लिए रोजाना शिवाजी स्टेडियम आती हैं। बुधवार शाम करीब 4:30 बजे वह पैदल ही स्टेडियम की तरफ जा रही थी। तभी उनके एक साथी का फोन आ गया। वह पैदल चलते-चलते फोन पर बात करने लगी। तभी पीछे से बाइक पर आए दो बदमाशों ने उनसे फोन झपट लिया और भाग गए। जब तक उन्होंने शोर मचाया, बदमाश दूर निकल चुके थे।

पिता ASI राजेंद्र सिंह ने बताया कि डॉ. MKK स्कूल के गेट पर CCTV कैमरे लगे हैं। इसके अलावा भी आसपास कई कैमरे लगे हुए हैं। घबराहट के कारण बेटी बदमाशों की बाइक का नंबर भी नहीं देख पाई। अब पुलिस CCTV के माध्यम से बदमाशों तक पहुंचने में लगी है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

दिल्ली-एनसीआर में तीसरे दिन भी बारिश जारी, लोगों की बढ़ी परेशानी.

Voice of Panipat

पहली बार सिंगल डिजिट ने 14वें दिन किया इतना कलेक्शन

Voice of Panipat

मेहंदीपुर बालाजी मंदिर के दर्शन नहीं कर सकेंगे श्रद्धालु, अगले आदेशों तक बंद रहेगा कपाट, पढिए

Voice of Panipat