38 C
Panipat
June 24, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsHaryana NewsLatest News

रेलवे स्टेशन पर ट्रेन से उतरते वक्त फिसला पैर , महिला पुलिसकर्मी भागी और खींचा महिला को..

वायस ऑफ पानीपत (सोनम गुप्ता):- रोहतक में एक लेडी कांस्टेबल की मुस्तैदी से बुजुर्ग महिला ट्रेन की चपेट में आने से बच गई। रेलवे अधिकारियों, आरपीएफ पुलिस के अधिकारियों सहित यात्रियों ने लेडी कांस्टेबल के हौसले को सलाम किया है। झज्जर निवासी 64 वर्षीय राजबाला श्रीगंगानगर से रोहतक ट्रेन से आई थीं। रोहतक में ट्रेन के रुकने पर वह उतर नहीं सकीं, लेकिन जैसे ही ट्रेन आगे बढ़ने लगी, वह उतरने का प्रयास करने लगीं। पायदान से उनका पैर प्लेटफार्म पर आने की जगह ट्रेन व प्लेटफार्म के गेप में चला गया।

वह गैप में फंसने ही वाली थीं कि थोड़ी दूरी पर खड़ी आरपीएफ कांस्टेबल पिंकी बड़ी तेजी के साथ बुजुर्ग तक पहुंची और महिला को ट्रेन से दूर खींच लिया। पिंकी ने यह काम इतनी तेजी से किया कि बुजुर्ग महिला को हल्की-सी भी चोट नहीं आईं। पिंकी के साहस को देख प्लेटफार्म पर खड़े यात्रियों व रेलवे कर्मियों ने तालियां बजाईं।

लेडी कांस्टेबल के साहस भरे काम की आरपीएफ के अधिकारियों ने भी प्रशंसा की है। वहीं घटना का सीसीटीवी फुटेज तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो को देख हर कोई बस यही कह रहा है कि महिला कांस्टेबल वाकई बहुत ही बहादुरी का काम किया है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

पानीपत से दुखद खबर:- नगर निगम पार्षद शिवकुमार शर्मा का निधन

Voice of Panipat

HARYANA में अब नजर नही आएंगे तौंद वाले पुलिसकर्मी, होगी उन पुलिसकर्मियों की पहचान

Voice of Panipat

हिमाचल के कुल्लू में फटा बादल, एक की मौत, ऑरेंज अलर्ट जारी

Voice of Panipat