32.4 C
Panipat
September 19, 2021
Voice Of Panipat
Big Breaking News Crime

टिकरी बॉर्डर पर युवती से रेप व छेड़खानी मामले में आरोपियों को पकड़ने के लिए इनाम घोषित

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा):- टिकरी बॉर्डर पर किसान आदोलन में शामिल होने आई पश्चिम बंगाल की युवती के साथ हुए छेड़खानी व दुष्कर्म के मामले मे अति वांछित तीन आरोपियों को पकड़ने के लिए इनाम की घोषणा की गई है। एसपी राजेश दुग्गल ने मामले के वांछित आरोपियों को पकड़ने के लिए नगद इनाम देने की घोषणा की है। उपरोक्त मामले के अति वांछित आरोपियों को पकड़ने में मदद करने अथवा आरोपियों के संबंध में पुख्ता सूचना देने वाले व्यक्ति को नगद इनाम दिया जाएगा। आरोपियों के संबंध में पुख्ता सूचना देने वाले व्यक्ति की पहचान उजागर नहीं की जाएगी।

एसपी राजेश दुग्गल ने बताया कि 9 मई 2021 को थाना शहर बहादुरगढ़ में दर्ज आपराधिक मामले के अनुसार टिकरी बॉर्डर पर चल रहे किसान आदोलन क्षेत्र के एरिया में आंदोलन के समर्थन में पश्चिम बंगाल से आई युवती साथ छेड़खानी व दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया था।

मुकदमें की जांच में 20 व्यक्तियों को किया था शामिल

शिकायतकर्ता ने अपनी दरखास्त में आरोप लगाया था कि उसकी लड़की के साथ अनिल मलिक, अनूप चिनौत व अन्य द्वारा छेड़खानी व खराब काम किया गया था। एसआईटी द्वारा जांच के दौरान मौका घटनास्थल का फॉरेंसिक टीम के साथ निरीक्षण किया गया था। गवाहों के बयान दर्ज किये गये।

उपरोक्त मुकदमे की जांच में 20 व्यक्तियों जिनका मामले से किसी न किसी प्रकार से संबंध था, को शामिल जांच किया गया। आरोपियों के संबंध में कोई भी सूचना मोबाइल नंबर 8930500602, 8930500609, 8930500650 अथवा 8930500677 पर दी जा सकती है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

58 हजार पंचायत सहायक भर्ती में किस वर्ग को मिलेगी वरीयता, पढ़िए पूरी खबर..

Voice of Panipat

कपड़ा व्यापारी ने दो भाइयों संग किशोरी से किया दुष्कर्म, पढिए पूरा मामला.

Voice of Panipat

महिला की संदिग्ध हालत में मौत पर हंगामा, चार लोगों पर लगा हत्या का आरोप.

Voice of Panipat