38.7 C
Panipat
June 14, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeHaryanaHaryana CrimeHaryana News

पत्नी ने पति की हत्या कर 2 दिन तक घर में रखी थी लाश, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान, ऐसे हुआ आरोपियों का खुलासा

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)- जयपुर से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है जयपुर में निवारु रोड पर मंगलवार शाम को एक बोरे में मिली लाश का सनसनीखेज खुलासा हुआ है। हत्या की यह वारदात पत्नी ने अपने मुंहबोले भाई के साथ मिलकर की थी। धनतेरस की रात को पति के शराब के नशे में होने पर पत्नी ने अपने मुंहबोले भाई को घर पर बुलाया। इसके बाद पत्नी ने रस्सी से पति के हाथ पैर बांध दिए और भाई ने गला घोंटकर जीजा की हत्या कर दी। वारदात के बाद दोनों आरोपियों ने मृतक के शव को एक बड़े सूटकेस में डालकर घर में ही छिपाकर रखा।

दीपावली के दिन पत्नी व उसके भाई ने शव को घर में बनी दुकान में जला दिया और जली हुई लाश को बोरे में डाला और स्कूटी पर रखकर ले गए। दोनों लाश को निवारू रोड पर गोविंद नगर 11 में टीबावाली ढाणी में फेंककर भाग निकले। मंगलवार शाम 6 बजे कुत्तों ने बोरे को नोंचा तब पैर बाहर आए।

बोरे में सड़ी गली लाश मिली तो जांच के लिए पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले है। सीसीटीवी में पुलिस को एक महिला और पुरुष स्कूटी पर बोरा ले जाते हुए नजर आए। स्कूटी नंबर के आधार पर पुलिस ने आरोपी पत्नी मंजू राठौड़ को उसके घर से और वारदात में शामिल मुंहबोले भाई पंकज शर्मा को पकड़ा। पूछताछ में हत्या का खुलासा होने पर करधनी थाना पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

जयपुर पुलिस कमिश्नरेट में डीसीपी ऋचा तोमर ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी मंजू राठौड़ है। वह खातीपुरा पुलिया के पास सत्य नगर, झोटवाड़ा में रहती है। वहीं उसका मुंहबोला भाई पंकज कुमार शर्मा जोधपुर में वीर मोहल्ला का रहने वाला है। पूछताछ में सामने आया कि मंजू राठौड़ का पति शक्ति सिंह शेखावत उसके चरित्र पर संदेह करता था। शक्ति सिंह शेखावत अपनी पत्नी मंजू राठौड़ से मारपीट भी करता था। इससे परेशान होकर मंजू करीब एक महीने पहले पति की हत्या की साजिश रचने लगी। उसकी अकेले की हिम्मत नहीं हुई तब उसने अपने मुंहबोले भाई पंकज शर्मा को बुलाया।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

20 महीने बाद फिर इन रूटों पर दौड़ी ट्रेन, यात्रियों के खिले चहरे

Voice of Panipat

पहली बार रख रहे हैं महा शिवरात्रि का व्रत, तो जान लें क्या खाएं और क्या नहीं

Voice of Panipat

हरियाणा रोडवेज बसें भी जाएंगी अयोध्या, योगी सरकार ने दी मंजूरी

Voice of Panipat