33.1 C
Panipat
June 20, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsHaryanaHaryana NewsLatest NewsPANIPAT NEWS

हरियाणा के लड़के की अनोखी प्यार की कहानी, जर्मन लड़की से हुई ऐसे मुलाकात, अब कर ली शादी

वायस ऑफ पानीपत (सोनम गुप्ता):- हरियाणा के एक युवक की शादी इन दिनों खूब सुर्खियों में है. सोनीपत जिले के गांव मुंडलाना के रहने वाले युवक ने जर्मन लड़की से शादी रचाई है. लड़का-लड़की जर्मनी में एक-दूसरे से मिले थे. इसके बाद लड़की जर्मनी से हरियाणा आई. यहां लड़के का रहन-सहन और हरियाणवी कल्चर देख लड़के को दिल दे बैठी. जिसके बाद दोनों ने एक होने का फैसला कर लिया। विदेशी बहू को अब ससुराल और यहां की संस्कृति खूब भा रही है.

मुंडलाना के युवक सुमित ने बताया कि वह साल 2020 में जर्मनी पढ़ाई के लिए गया था. एक साल बाद 2021 में स्टेशन पर उसकी मुलाकात जर्मनी की पीयामलीना से हुई. दोनों के बीच थोड़ी बातचीत हुई. पीयामलीना ने बताया कि उसे इंडिया बहुत पसंद है. जर्मन दुल्हन पीयामलीना ने बताया कि उन्हें इंडिया बहुत पसंद है. यहां का खान-पान, रहन-सहन और फिल्में बहुत पसंद हैं. यही वजह थी कि वह सुमित के करीब आ गई. उससे बातचीत के बाद वह काफी प्रभावित हुई। 2 साल संपर्क में रहने के बाद उन्होंने शादी कर ली। वह इससे बहुत खुश है.

गांव में जर्मन बहू को देखने के लिए आसपास के लोग भी आशीर्वाद देने पहुंच रहे हैं. परिवार का कहना है कि उन्होंने जर्मन बहू पर कोई बंदिश नहीं रखी है जिसमें उसकी खुशी है, उसके साथ राजी रहते हैं.

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

HARYANA में बीजेपी नेता गिरफ्तार, कलाकार नवीन नारु के केस में समझौते के नाम पर कर रहा था वसूली

Voice of Panipat

गन-प्वाइंट पर बाइक छिनने वाले दो आरोपी काबू, छिनी गई बाइक बरामद

Voice of Panipat

PANIPAT में 2 मौसेरे भाइयों ने दी जान,एक साथ रहते थे दोनो, जांच ने जुटी पुलिस

Voice of Panipat