31.6 C
Panipat
July 17, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsHaryanaIndia NewsLatest NewsPanipat

PANIPAT:- मंथली न देने पर की थी मारपीट, आरोपी को लिया 2 दिन कि रिमांड पर

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह):- विकाश नगर निवासी बिल्डिंग मटेरियल सप्लायर से जबरन मंथली मांगने ना देने पर रास्ते में उससे व उसके रिश्तेदार के साथ मारपीट कर स्नैचिंग की वारदात में शामिल चौथे आरोपी प्रीतम निवासी सुभाष नगर तहसील कैंप को सीआईए वन पुलिस टीम ने सोमवार को पानीपत जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लाकर पूछताछ करने व वारदात में प्रयुक्त बाइक बरामद करने के लिए आरोपी को कोर्ट में पेश कर दो दिन के पुलिस रिमांड पर हासिल किया।

सीआईए वन प्रभारी इंस्पेक्टर दीपक ने बताया की उक्त मामले में आरोपी राहुल उर्फ चिंटू निवासी सिवाह, अक्षय व गोविंद निवासी विकाश नगर को गत दिनों गिरफ्तार कर आरोपियों के कब्जे से वारदात में प्रयुक्त एक बाइक बरामद कर तीनों आरोपियों को न्यायिक हिरासत जेल भेजा जा चुका है। पूछताछ में आरोपियों ने अपने साथी आरोपी प्रीतम निवासी सुभाष नगर तहसील कैंप व अन्य 3 साथी आरोपियों के साथ मिलकर वारदात को अंजाम देने बारे स्वीकारा था।
आरोपी प्रीतम जबरन वसूली की एक अन्य वारदात में पानीपत जेल में बंद था। सोमवार को पुलिस ने आरोपी को जेल  से प्रोडक्शन वारंट पर लाकर कोर्ट में पेश कर दो दिन के पुलिस रिमांड पर हासिल किया।

*यह है मामला*
थाना औद्योगिक सेक्टर 29 में अमरजीत पुत्र आजाद निवासी जौरासी हाल विकाश नगर ने शिकायत देकर बताया था कि उसका बिल्डिंग मटेरियल का काम है साथ में कमरे बनाकर किराये पर दिए हुए है। गांव सिवाह निवासी राहुल व्हाट्सएप पर मैसेज व काल कर उसको धमकी देता है कि बिल्डिंग मटेरियल का काम करना है तो मंथली देनी पड़ेगी। उसने मंथली देने से मना किया तो आरोपी धमकी देने लगा कि घर आकर तुझे देख लेगे। 7 मई को विकाश उर्फ गोली तीन चार बाइकों पर 10/12 लड़कों को अपने साथ लेकर उसके आफिस पर आया। उनमें से 3/4 लड़के आफिस के अंदर घूस गए। आफिस में उसका रिश्तेदार अमित बैठा था। आरोपियों ने अमित से उसके बारे में पूछा तो उसने बता दिया की अमरजीत सब्जी मंडी गया है। वह सब्जी मंडी से साथी रिश्तेदार निशांत व विकाश के साथ बाइक पर आ रहा था। आरोपियों ने 20 नंबर गली में चौक पर उनकों घेर लिया और डंडो, राड व गंडासी से हमला करने लगे। वह और विकाश वहा से भाग गए आरोपियों ने निशांत को पिटकर मोबाइल फोन व बाइक की चाबी छिनकर फरार हो गए। शिकायत पर थाना औद्योगिक सेक्टर 29 में आईपीसी की धारा 148,149,379बी, 384, 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर पुलिस टीम ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी थी। 

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

लिंग जांच गिरोह का हुआ पर्दाफाश, महिला समेत 3 लोगों को किया गिरफ्तार

Voice of Panipat

पानीपत में अवैध देसी पिस्तौल रखने वाला 1 आरोपी गिरफ्तार

Voice of Panipat

झूठी शिकायत देने वाले सावधान…पानीपत पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई

Voice of Panipat